A
Hindi News खेल अन्य खेल OMG! टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स ने अपने से 10 साल छोटे लड़के से बनाए शारीरिक संबंध!

OMG! टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स ने अपने से 10 साल छोटे लड़के से बनाए शारीरिक संबंध!

अमेरिकन सिंगर और रैपर शॉन किंग्स्टन ने दुनिया की नंबर एक टेनिस खिलाड़ी रह चुकीं सेरेना विलियम्स को लेकर हाल ही में एक सनसनीख़ेज़ ख़ुलासा किया है.

Serena Williams- India TV Hindi Serena Williams

अमेरिकन सिंगर और रैपर शॉन किंग्स्टन ने दुनिया की नंबर एक टेनिस खिलाड़ी रह चुकीं सेरेना विलियम्स को लेकर हाल ही में एक सनसनीख़ेज़ ख़ुलासा किया है. 27 साल के शॉन किंग्स्टन ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह सेरेना विलियम्स के साथ शारीरिक संबंध बना चुके हैं. ज़ाहिर है उनके इस ख़ुलासे से सब दंग रह गए. 

बीबीसी रेडियो वन को दिए इंटरव्यू में जब किंग्स्टन से पूछा गया कि मौका मिलने पर वह किस एक्ट्रेस के साथ शादी करना पसंद करेंगे, किंग्स्टन ने कहा कि वो लंदन की एक्ट्रेस लॉरेन के साथ शादी करना चाहेंगे. इसके बाद उनसे पूछा गया कि वो किस एक्ट्रेस के साथ सोना चाहते हैं तो उन्होंने इसके लिए अमेरिकी एक्ट्रेस मेगन गुड का नाम लिया और कहा कि मेगन उन्हें काफी अच्छी लगती हैं और वो उसके साथ सोना चाहेंगे.

शॉन किंग्स्टन से जब किसी ऐसी मशहूर शख़्सियत के बारे में पूछा गया जिसके साथ उनके शारीरिक संबंध रह चुके हैं तो उन्होंने झट से सेरेना विलियम्स का नाम ले डाला. किंग्स्टन ने बताया कि कुछ साल पहले पहली बार उनकी मुलाकात सेरेना से हुई थी. उन्होंने कहा कि सेरेना से मिलने के बाद हमारे बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी. साल 2011 में हम कुछ दिनों तक साथ थे और एक साथ वर्कआउट भी करते थे.

शॉन किंग्स्टन ने कहा कि उस दौरान हमारे बीच संबंध थे. वो आज भी मेरी काफी अच्छी दोस्त हैं लेकिन हमारे बीच उम्र का अंतर काफी ज्यादा था और शायद यही वजह रही कि कुछ दिनों बाद गमारा ब्रेकअप हो गया.