A
Hindi News खेल अन्य खेल मुझे विश्व कप के खराब प्रदर्शन से उबरना होगा : नेमार

मुझे विश्व कप के खराब प्रदर्शन से उबरना होगा : नेमार

फ्रेंच लीग के मौजूदा चैम्पियन पेरिस सेंट जर्मेन के फारवर्ड नेमार का कहना कि उन्हें इस वर्ष रूस में हुए फीफा विश्व कप के अपने खराब प्रदर्शन से उबरना होगा।

नेमार- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES नेमार

पेरिस| फ्रेंच लीग के मौजूदा चैम्पियन पेरिस सेंट जर्मेन के फारवर्ड नेमार का कहना कि उन्हें इस वर्ष रूस में हुए फीफा विश्व कप के अपने खराब प्रदर्शन से उबरना होगा। ब्राजील के लिए खेलते हुए विश्व कप में नेमार का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था और उनकी टीम को क्वार्टर फाइनल में बेल्जियम के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, नेमार ने यह भी माना कि वह रेड स्टार बेलग्रेड के खिलाफ होने वाले यूरोपीय चैम्पियंस लीग के ग्रुप स्तर के मुकाबले से पहले 100 प्रतिशत फिट नहीं हैं। 

नेमार ने कहा, "मैं क्लब के कोच से सहमत हूं कि मैं 100 प्रतिशत फिट नहीं हूं। हालांकि, सीजन की शुरुआत में यह सामान्य बात है। खेल के सबसे ऊंचे स्तर पर आपको फरवरी या मार्च के महीने में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होता है। मैं अपने अच्छे फॉर्म की तलाश कर रहा हूं और साथ ही शारीरिक एवं तकनीकी रूप से बेहतर हो रहा हूं।"

उन्होंने कहा, "मैंने विश्व कप में मुश्किलों का सामना किया और ब्राजील के साथ खेलने के लिए सब कुछ किया। मैं हमारे प्रदर्शन से बहुत दुखी था लेकिन मुझे इससे उबरना होगा।"