A
Hindi News खेल अन्य खेल I-League : चेन्नई सिटी और नेरोका ने खेला 2-2 से ड्रॉ

I-League : चेन्नई सिटी और नेरोका ने खेला 2-2 से ड्रॉ

नेरोका ने हालांकि हाफ टाइम की समाप्ति से पहले ही अपना खाता खोल लिया। मेहमान टीम के लिए यह गोल खाईमिंगथांग ने पहले हाफ के इंजुरी टाइम में गोल दागा।

Chennai vs Neroca- India TV Hindi Image Source : TWITTER- @ILEAGUEOFFICIAL Chennai vs Neroca

कोयंबटूर| हीरो आई-लीग के 13वें सीजन में शनिवार को यहां नेहरू स्टेडियम में मौजूदा चैंपियन चेन्नई सिटी एफसी और नेरोका एफसी के बीच खेला गया मुकाबला 2-2 से ड्रॉ रहा। इस ड्रॉ के बाद चेन्नई सिटी चार मैचों में पांच अंकों के साथ सातवें नंबर पर, जबकि नेरोका एफसी इतने ही मैचों में चार अंकों के साथ चेन्नई से एक स्थान नीचे आठवें नंबर पर कायम है।

मेजबान चेन्नई ने शुरुआती मिनट में ही दो बेहतरीन मौके बनाए, लेकिन टीम को सफलता 26वें मिनट में जाकर मिली। टीम को इस मिनट में पेनाल्टी हासिल हुई और यूसा ने इसे गोलपोस्ट में डालकर मौजूदा चैंपियन का खाता खोल दिया।

चेन्नई ने इसके बाद अपनी बढ़त को दोगुना करने में ज्यादा समय नहीं लिया। 31वें मिनट में मशूर शरीफ ने शानदार गोल करके चेन्नई को 2-0 से आगे कर दिया। मशूर ने यह गोल बॉक्स के अंदर मिडफील्डर जैक्सन दास से मिले पास पर किया।

नेरोका ने हालांकि हाफ टाइम की समाप्ति से पहले ही अपना खाता खोल लिया। मेहमान टीम के लिए यह गोल खाईमिंगथांग ने पहले हाफ के इंजुरी टाइम में गोल दागा। इस तरह चेन्नई ने 2-1 की बढ़त के साथ पहले हाफ की समाप्ति की।

दूसरे हाफ में नेरोका ने चेन्नई पर लगातार दबाव बनाना शुरू कर दिया, लेकिन वह मौजूदा चैंपियन की डिफेंस को भेदने में असमर्थ रही। इसके बावजूद ने नेरोका ने अपना आक्रमण जारी रखा और आखिरकार उसे 65वें मिनट में जाकर सफलता भी मिल गई।

चेन्नई की डिफेंस की गलती के कारण नेरोका को पेनाल्टी मिली। बौबाकार डायरा ने इस पेनाल्टी को गोल में तब्दील करके नेरोका को 2-2 से बराबरी पर ला दिया। 82वें मिनट में चेन्नई के पास बढ़त लेने का मौका था, लेकिन यूसा बॉल को अपने नियंत्रण में ले पाए।

इसके बाद 90वें मिनट में नेरोका ने अपना अंतिम बदलाव किया और उसने सियाम हंघल की जगह धनंजय सिंह को मैदान उतारा। हालांकि टीम का यह बदलाव काम नहीं आया और आखिरकार उसे अंक बांटने पर मजबूर होना पड़ा।