A
Hindi News खेल अन्य खेल इंडियन बॉक्सिंग लीग: बांबे बुलेट्स ने बेंगलुरू ब्रॉलर्स को 5-2 से हराया

इंडियन बॉक्सिंग लीग: बांबे बुलेट्स ने बेंगलुरू ब्रॉलर्स को 5-2 से हराया

पंजाब पैंथर्स और ओडिशा वॉरियर्स के दो-दो मैचों से 10-10 अंक है। वहीं, गुजरात जाएंट्स के दो मैचों से नौ अंक और बेंगलुरू ब्रॉलर्स के तीन मैचों से छह अंक हैं।

Bombay Bullets - India TV Hindi Image Source : TWITTER- @BIGBOUTLEAGUE Bombay Bullets 

नई दिल्ली। बाम्बे बुलेट्स ने सोमवार को इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम कॉम्पलेक्स के केडी जाधव हॉल में बेंगलुरू ब्रॉलर्स को 5-2 से हराकर बिग बाउट इंडियन बॉक्सिंग लीग (आईबीएल) में चौथा स्थान हासिल कर लिया। यह बॉम्बे बुलेट्स की दो मैचों में पहली जीत है जबकि ब्रॉलर्स को लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा है। बॉम्बे बुलेट्स के दो मैचों से अब सात अंक हो गए हैं और वह अंकतालिका में चौथे नंबर पर पहुंच गया है। 

पंजाब पैंथर्स और ओडिशा वॉरियर्स के दो-दो मैचों से 10-10 अंक है। वहीं, गुजरात जाएंट्स के दो मैचों से नौ अंक और बेंगलुरू ब्रॉलर्स के तीन मैचों से छह अंक हैं। बेंगलुरू ब्रॉलर्स को रियो ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता और टीम की कप्तान इंग्रित लोरेना वालेंसिया तथा राष्ट्रीय चैंपियन नवीन बूरा ने क्रमश: महिलाओं और पुरुषों के अपने-अपने मुकाबले जीत कर अच्छी शुरुआत दिलायी। 

वालेंसिया ने महिलाओं के 51 किग्रा में अनामिका और नवीन ने पुरुषों के 69 किग्रा में दिनेश डागर को हराया। बेंगलुरू की कप्तान सिमरनजीत सिंह ने महिलाओं की 60 किग्रा में बॉम्बे बुलेट्स की मेलिसा नेओमी गोंजालेज के खिलाफ जीत दर्ज की। बॉम्बे बुलेट्स ने इसके बाद कविंदर सिंह की जीत की मदद से अपनी बढ़त को मजबूत किया। 

कविंदर ने पुरुषों के 57 किग्रा में बेंगलुरू ब्रॉलर्स के गौरव बिधुड़ी को एक कड़े मुकाबले में मात दी। मीनाक्षी ने महिलाओं के 57 किग्रा में प्रिया खुशवाहा को हराकर बेंगलुरू को दूसरी जीत दिलायी लेकिन बॉम्बे बुलेटस ने प्रयाग चौहान 75 किग्रा में बेंगलुरू के पवन कुमार को हराकर अपनी टीम की जीत पक्की की।