A
Hindi News खेल अन्य खेल भारतीय शटलर सौरभ वर्मा ने हांगकांग ओपन के लिए क्वालीफाई किया

भारतीय शटलर सौरभ वर्मा ने हांगकांग ओपन के लिए क्वालीफाई किया

भारत के बैडमिंटन खिलाड़ी सौरभ वर्मा ने मंगलवार को अपने क्वालीफिकेशन राउंड के मैच जीतकर हांगकांग ओपन के मुख्य ड्रॉ के लिए क्वालीफाई कर लिया है।

<p>भारतीय शटलर सौरभ...- India TV Hindi Image Source : TWITTER भारतीय शटलर सौरभ वर्मा ने हांगकांग ओपन के लिए क्वालीफाई किया

हांगकांग| भारत के बैडमिंटन खिलाड़ी सौरभ वर्मा ने मंगलवार को अपने क्वालीफिकेशन राउंड के मैच जीतकर हांगकांग ओपन के मुख्य ड्रॉ के लिए क्वालीफाई कर लिया है। सौरभ ने चार लाख डॉलर की ईनामी राशी वाले टूर्नामेंट के क्वालीफिकेशन के पहले मैच में थाईलैंड के तानोनसाक एस को 21-15, 21-19 से शिकस्त दी। दूसरे मुकाबले में भी वह दमदार फॉर्म में दिखे और फ्रांस के लुकस क्लेयरबाउट को सीधे गेमों में 21-19, 21-19 से पराजित किया।

पहला क्वालीफिकेशन मैच को जीतने में वर्मा ने 45 मिनट का समय लिया। एक समय स्कोर 8-8 से बराबर था और फिर थाईलैंड के खिलाड़ी ने बढ़त बना ली। हालांकि, ब्रेक के बाद वर्मा वापसी करने में कामयाब रहे और 21-15 से गेम जीता। दूसरे गेम में भी उन्होंने अंतिम क्षणों में संयम नहीं खोया और मुकाबला अपने नाम किया।

लुकस के खिलाफ दोनों गेम दमदार रहे और वर्मा को मैच जीतने में 47 मिनट का समय लगा। वर्मा बुधवार को पुरुष एकल वर्ग में पहले दौर का मौच खेलेंगे। भारत के किदांबी श्रीकांत, बी साई प्रणीत, समीर वर्मा, एच.एस प्रणय और पारुपल्ली कश्यप भी प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे।