A
Hindi News खेल अन्य खेल भारतीय टीम के स्टार फुटबॉलर संदेश झिंगन ने छोड़ा आईएसएल टीम केरला ब्लास्टर्स का साथ

भारतीय टीम के स्टार फुटबॉलर संदेश झिंगन ने छोड़ा आईएसएल टीम केरला ब्लास्टर्स का साथ

झिंगन केरला ब्लास्टर्स के कप्तान भी रह चुके हैं। उन्होंने ब्लास्टर्स में रहकर ही अपना नाम किया है, लेकिन अब उन्होंने क्लब को छोड़ने का फैसला किया है।

Sandesh Jhingan- India TV Hindi Image Source : TWITTER: @INDIANFOOTBALL Sandesh Jhingan

कोच्चि| राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के अनुभवी डिफेंडर संदेश झिंगन ने बुधवार को इंडियन सुपर लीग क्लब केरला ब्लास्टर्स से छह साल का अपना नाता तोड़ दिया। पांच साल पहले अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल में पदार्पण के बाद से भारत के लिये 36 मैच खेल चुके झिंगन और ब्लास्टर्स ने आपसी सहमति से यह फैसला किया।

क्लब के एक सूत्र ने बताया ,‘‘ संदेश अब क्लब के साथ नहीं है। यह फैसला आपसी सहमति से हुआ।’’

गौरतलब है कि केरला ब्लास्टर्स इस समय वित्तीय कठिनाइयों के दौर से गुजर रहा है और उसने अपने कई खिलाड़ियों के वेतन में कटौती करने का फैसला किया है। जिससे माना जा रहा है कि कई खिलाड़ी इससे सहमत नहीं हैं और वे क्लब को छोड़ने के लिए तैयार हो रहे हैं।

झिंगन केरला ब्लास्टर्स के कप्तान भी रह चुके हैं। उन्होंने ब्लास्टर्स में रहकर ही अपना नाम किया है, लेकिन अब उन्होंने क्लब को छोड़ने का फैसला किया है। झिंगन ने पहले सीजन में क्लब के लिए 14 मैच खेले थे और उन्होंने दो असिस्ट किया था।

ये भी पढ़े : ब्रिटेन की इंग्लिश प्रीमियर लीग में पाए गए 6 कोरोना पॉजिटिव केस

झिंगन ब्लास्टर्स के डिफेंस की रीढ थे और दो बाद टीम को आईएसएल फाइनल में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। वह क्लब के लिये 76 मैच खेल चुके हैं लेकिन चोट के कारण पिछला सत्र नहीं खेल सके।