A
Hindi News खेल अन्य खेल अटैकिंग फुटबाल खेलने के कारण भारतीय टीम जीती : कोच मेयमोल

अटैकिंग फुटबाल खेलने के कारण भारतीय टीम जीती : कोच मेयमोल

भारतीय टीम को टोक्यो ओलम्पिक के लिए होने वाले क्वालीफायर के राउंड-2 की तैयारियों के रूप में इंडोनेशिया के खिलाफ दो दोस्तना मुकाबले खेलने हैं। पहला मुकाबला रविवार को खेला गया। 

अटैकिंग फुटबाल खेलने के कारण भारतीय टीम जीती : कोच मेयमोल- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@INDIANFOOTBALL अटैकिंग फुटबाल खेलने के कारण भारतीय टीम जीती : कोच मेयमोल

नई दिल्ली। भारतीय महिला फुटबाल टीम की कोच मेयमोल रॉकी ने इंडोनेशिया के खिलाफ पहले दोस्ताना मुकाबले में मिली 3-0 की जीत के बाद माना कि उनकी खिलाड़ियों को मेजबान टीम के खिलाफ अटैकिंग फुटबाल खेलने का लाभ मिला। भारतीय टीम को टोक्यो ओलम्पिक के लिए होने वाले क्वालीफायर के राउंड-2 की तैयारियों के रूप में इंडोनेशिया के खिलाफ दो दोस्तना मुकाबले खेलने हैं। पहला मुकाबला रविवार को खेला गया। 

अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने रॉकी के हवाले से बताया, "हमने मैच की शुरुआत से ही दमदार प्रदर्शन किया और हम अंत में 3-0 के स्कोर से जीत दर्ज करने के हकदार थे। हमें पहले हाफ में कई मौके मिले और लड़कियां मुकाबले के लिए तैयार थी। गोल न करन पाने के बावजूद हमने दूसरे हाफ में अपना अटैक जारी रखा और हमें उसका लाभ भी मिला।"

भारतीय टीम के लिए तीनों गोल रतनबाला देवी ने किए थे। कोच ने कहा कि पहले मैच में जीत दर्ज करने के बाद उनकी टीम का मनोबल बढ़ा हुआ है और वह दूसरे मैच के लिए भी तैयार है। 

रॉकी ने कहा, "हमारा प्रदर्शन अच्छा रहा लेकिन वह समय बीत गया है। हमारा पूरा ध्यान अब बुधवार को होने वाले मुकाबले पर केंद्रित है और हम कड़ी मेहनत करते हुए जीत दर्ज करने के लक्ष्य से उतरेंगे।"