A
Hindi News खेल अन्य खेल VIDEO: फुटबॉल मैच के दौरान लगी टक्कर, खिलाड़ी की हुई मौत

VIDEO: फुटबॉल मैच के दौरान लगी टक्कर, खिलाड़ी की हुई मौत

इंडोनेशिया के एक फुटबॉल खिलाड़ी की मैच के दौरान टक्कर से मौत हो गई। इंडोनेशिया के गोल कीपर चोइरुल हुडा मैच के दौरान एक खिलाड़ी से टकरा हुई, जिसके बाद वो मैदान पर ही गिर गए।

Indonesian goalkeeper dies - India TV Hindi Indonesian goalkeeper dies

इंडोनेशिया के एक फुटबॉल खिलाड़ी की मैच के दौरान टक्कर से मौत हो गई। इंडोनेशिया के गोल कीपर चोइरुल हुडा मैच के दौरान एक खिलाड़ी से टकरा हुई, जिसके बाद वो मैदान पर ही गिर गए। पर्सेला लैमनगन और सेमेन पेडांग टीम के बीच चल रहे फुटबॉल मैच के फर्स्ट हाफ में ये दुखद घटना हुई। पर्सेला की टीम मैच में 1-0 से आगे चल रही थी।

चोइरुल हुडा जब विरोधी टीम का गोल बचाने के लिए आगे बढ़े, तभी गेंद पीछे दौड़ रहे दूसरे फुटबॉलर से उनकी टक्कर हो गई। चोट लगने के कारण वो जमीन पर गिर पड़े। मेडिकल स्टाफ तुरंत ग्राउंड पर पहुंचा और उन्हें एंबुलेंस से नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया। लेकिन, वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। डॉक्टरों ने बताया कि चोइरुल हुडा की मौत की वजह सिर पर गहरी चोट है।

पार्सेला क्लब के कोच अजी सांतोतो ने कहा ‘मैच खत्म करने के बाद सभी खिलाड़ी तुरंत अस्पताल गए, जहां हमें हु़डा के निधन के बारे में जानकारी मिली।‘ कोच ने कहा कि हुडा के निधन की खबर को सह पाना सभी के लिए मुश्किल था। टीम के पास चिकित्सक को मिलने का समय नहीं था। वे सभी केवल हुडा के मृत शरीर को देख पाए। पार्सेला में 1999 में शामिल होने वाले हुडा ने अपने करियर में अब तक क्लब के लिए 503 मुकाबले खेले थे।