A
Hindi News खेल अन्य खेल कोरोना वायरस के चलते इंटरनेशनल चैंपियंस कप (आईसीसी) हुआ रद्द

कोरोना वायरस के चलते इंटरनेशनल चैंपियंस कप (आईसीसी) हुआ रद्द

इंटरनेशनल चैंपियंस कप (आईसीसी) फुटबाल टूर्नामेंट को कोरोनावायरस के कारण रद्द कर दिया गया है। आयोजनकर्ताओं ने इसकी जानकारी दी।

<p>कोरोना वायरस के...- India TV Hindi Image Source : @INDIANFOOTBALL/TWITTER कोरोना वायरस के चलते  इंटरनेशनल चैंपियंस कप (आईसीसी) हुआ रद्द

नई दिल्ली| इंटरनेशनल चैंपियंस कप (आईसीसी) फुटबाल टूर्नामेंट को कोरोनावायरस के कारण रद्द कर दिया गया है। आयोजनकर्ताओं ने इसकी जानकारी दी। आईसीसी प्री-सीजन दोस्ताना मैचों की एक सीरीज है जो मुख्य रूप से उत्तरी अमेरिका और एशिया में होती है।

2013 में टूर्नामेंट की शुरूआत के बाद से इसमें दुनिया की कुछ बड़ी टीमें शामिल है। कोरोनावायरस के कारण यूरो 2020, कोपा अमेरिका और ओलंपिक को पहले ही स्थगित किया जा चुका है और अब इस कड़ी में आईसीसी टूर्नामेंट भी शामिल हो गई है।

आयोजनकर्ता रेलेवेंट स्पोटर्स ग्रुप के मुख्य कार्यकारी डेनी सिलमैन ने एक पत्र के माध्यम से टूनार्मेंट के रद्द होने की जानकारी फैन्स को दी। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों, स्टाफ और फैन्स की स्वास्थ्य सुरक्षा महत्वपूर्ण है। कोरोनावायरस के कारण इस समय पूरी दुनिया में खेल गतिविधियाएं रूकी हुई है। कोरोना के कारण पूरी दुनिया में अब तक करीब 100000 लोगों की मौत हो चुकी है।