A
Hindi News खेल अन्य खेल ISL- 7 : लगातार दो मैचों में मिली हार के बाद बेंगलुरु एफसी के सामने है मुंबई की चुनौती

ISL- 7 : लगातार दो मैचों में मिली हार के बाद बेंगलुरु एफसी के सामने है मुंबई की चुनौती

बेंगलुरु आज फातोर्दा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में शानदार फॉर्म में चल रही मुम्बई सिटी की चुनौती का सामना करेगी।

Preview, Sunil Chhetri, Gurpreet Singh Sandhu, Bengaluru FC, Mumbai City FC, ISL Analysis, ISL 2020-- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Football 

पूर्व चैम्पियन बेंगलुरु एफसी को हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में पिछले दो मैचों में लगातार दो हार झेलनी पड़ी है और लीग के इतिहास में यह पहली बार हुआ है कि सुनील छेत्री की कप्तानी वाली बेंगलुरु लगातार दो मैचों में एक भी अंक नहीं ले पाई है।\

बेंगलुरु आज फातोर्दा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में शानदार फॉर्म में चल रही मुम्बई सिटी की चुनौती का सामना करेगी। बेंगलुरु ने इस सीजन में अब तक 11 गोल किए हैं, लेकिन इनमें से आठ गोल सेट पीस से आए हैं। पूर्व चैम्पियन ने साथ ही नौ गोल खाएं भी हैं।

बेंगलुरु का मुम्बई के खिलाफ खराब रिकॉर्ड रहा है। मुम्बई की टीम पिछले दो सीजन से बेंगलुरु से एक बार भी नहीं हारी है। मुम्बई सिटी इस समय अपने शानदार फॉर्म से गुजर रही है। टीम पिछले सात मैचों से अजेय चल रही है जबकि पिछले दो मैचों में उसने क्लीन शीट कायम रखा है।

मुम्बई सिटी पिछले सात मैचों में प्रत्येक मैच में गोल किया है और इस सीजन में वह अब तक सबसे ज्यादा 13 गोल दाग चुका है। टीम ने अब तक सबसे कम तीन गोल खाएं हैं।