A
Hindi News खेल अन्य खेल चेन्नइयन एफसी ने 3 युवा खिलाड़ियों के साथ किया करार

चेन्नइयन एफसी ने 3 युवा खिलाड़ियों के साथ किया करार

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की मौजूदा उपविजेता चेन्नइयन एफसी ने लीग के आगामी सातवें सीजन से पहले तीन युवा खिलाड़ियों के साथ बहुवार्षिक करार करने की गुरुवार को घोषणा की। 

<p>चेन्नइयन एफसी ने 3...- India TV Hindi Image Source : CHENNAIYIN FC चेन्नइयन एफसी ने 3 युवा खिलाड़ियों के साथ किया करार

चेन्नई| इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की मौजूदा उपविजेता चेन्नइयन एफसी ने लीग के आगामी सातवें सीजन से पहले तीन युवा खिलाड़ियों के साथ बहुवार्षिक करार करने की गुरुवार को घोषणा की। चेन्नइयन एफसी ने जिन तीन युवा खिलाड़ियों के साथ करार करने को एलान किया है, उनमें डिफेंडर रीएमसोचुंग रेमी एइमोल (20), गोलकीपर सेमिक मित्रा (19) और फॉरवर्ड अमन छेत्री (19) शामिल हैं।

क्लब ने साथ ही यह भी पुष्टि की कि इन तीनों युवा खिलाड़ियों को 2020-21 सीजन के लिए 25 सदस्यीय टीम में शामिल किया जाएगा। सेमिक और अमन को बी टीम से प्रमोट किया गया है जबकि रेमी पहले ही चेन्नइयन एफसी के लिए आईएसएल और एएफसी कप में एक-एक मैच खेल चुके हैं।

आईएसएल की रोस्टर के अनुसार, चेन्नइयन एफसी में अब पांच डेवलपमेंट खिलाड़ी ( जो एक जनवरी 2000 के बाद पैदा हुए हैं) होंगे। सेमिक, अमन और रेमी के अलावा फॉरवर्ड रहीम अली और मिडफील्डर अभिजीत सरकार भी इस वर्ग में शामिल हैं। ऐसे में अब इस सीजन में चेन्नइयन एफसी में 12 खिलाड़ी ऐसे होंगे, जिनकी उम्र 25 साल से नीचे हैं।