A
Hindi News खेल अन्य खेल ISL: दिल्ली डायनामोज़ ने लगाया ग्लैमर का तड़का, जैकलिन फर्नांडीज को बनाया ब्रैंड एंबेसडर

ISL: दिल्ली डायनामोज़ ने लगाया ग्लैमर का तड़का, जैकलिन फर्नांडीज को बनाया ब्रैंड एंबेसडर

इंडियन सुपर लीग यानी आईएसएल के साथ फिल्मी सितारों का जोड़ने की परंपरा को आगे बढ़ाते हुए फ्रेंचाइजी दिल्ली डायनामोज एफसी ने भी बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडिस को आगामी सीजन के लिए अपनी ब्रैंड एम्बेसडर नियुक्त किया है.

Jacqueline-Fernandez- India TV Hindi Jacqueline-Fernandez

इंडियन सुपर लीग यानी आईएसएल के साथ फिल्मी सितारों का जोड़ने की परंपरा को आगे बढ़ाते हुए फ्रेंचाइजी दिल्ली डायनामोज एफसी ने भी बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडिस को आगामी सीजन के लिए अपनी ब्रैंड एम्बेसडर नियुक्त किया है. फुटबाल क्लब ने कहा कि जैकलिन ब्रैंड एम्बेसडर के तौर पर टूर्नामेंट के चौथे संस्करण में  देश भर में प्रशंसकों के बीच क्लब के प्रचार प्रसार में मदद करेंगी.

क्लब के निदेशक रोहन शर्मा ने बताया कि जैकलिन के शामिल होने से दिल्ली पहला ऐसा क्लब बन गया है, जिसमें कोई महिला ब्रैंड एम्बेसडर बनीं है. यह हमारी उस सोच के अनुरूप है कि क्लब न केवल भारत का हो, बल्कि इसकी अंतर्राष्ट्रीय महत्वाकांक्षाएं भी हों.

दूसरी तरफ जैकलिन ने कहा, ''मैं इससे बेहद उत्साहित हूं और दिल्ला में प्रशंसकों के साथ बात करने का इंतजार कर रही हूं. दिल्ली एक ऐसी टीम है, जो इतने साल में आईएसएल में अपने प्रदर्शन को लेकर नियमित रही है. मेरे और क्लब के विचार समान हैं. हम दोनों ही खेल का प्रचार करना चाहते हैं और अधिक महिला प्रशंसकों को जोड़ना चाहते हैं. आशा है कि साथ मिलकर हम ये बदलाव ला पाएंगे.'' 

आईएसएल के चौथे सीजन का आगाज 17 नवंबर से होगा. दिल्ली क्लब का पहला मुकाबला 22 नवंबर को होगा.