A
Hindi News खेल अन्य खेल VIDEO: सलमान-कैटरीना ने ISL की ओपनिंग में किया धमाल

VIDEO: सलमान-कैटरीना ने ISL की ओपनिंग में किया धमाल

क्रिकेट के दीवाने देश में फीफा अंडर 19 विश्व कप की पहली बार मेजबानी के बाद देश में फुटबाल की बढ़ती लोकप्रियता को भुनाने के मक़सद से इंडियन सुपर लीग के चौथे सत्र का शुक्रवार को कोच्चि में आग़ाज हुआ

Salman Khan, Katrina Kaif- India TV Hindi Salman Khan, Katrina Kaif

कोच्चि: क्रिकेट के दीवाने देश में फीफा अंडर 19 विश्व कप की पहली बार मेजबानी के बाद देश में फुटबाल की बढ़ती लोकप्रियता को भुनाने के मक़सद से इंडियन सुपर लीग के चौथे सत्र का शुक्रवार को कोच्चि में आग़ाज हुआ. इस मौक़े पर ग्लैमर नज़र आया. इस मौके सलमान खान और कैटरीना कैफ ने अपनी शानदार प्रस्तुति दी.  मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी के अलावा मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी इस मौके पर नजर आए. 

Salman Khan, Katrina Kaif

आईएसएल अब चार महीने तक खेला जायेगा. पिछले तीन सत्र में यह दो महीने तक ही चलता था. पिछली चैम्पियन एटीके और केरला ब्लास्टर्स के बीच शुरूआती मैच हुआ. जो बिना किसी गोल के समाप्त हुआ. इसी मैदान पर 2016 में फाइनल खेला गया था, जिसमें केरला ब्लास्टर्स को एटीके ने हराया था.

Salman Khan, Katrina Kaif

देश की शीर्ष फुटबाल लीग के विजेता को एएफसी कप में सीधे प्रवेश मिलेगा. अब देखना यह है कि पिछले महीने अंडर 17 विश्व कप की मेजबानी से फुटबाल में लोगों की दिलचस्पी जो बढी है, उसका यह लीग कितना फायदा उठा सकती है.