A
Hindi News खेल अन्य खेल यह मेरे अब तक के सबसे थका देने वाले सीजनों में से एक था - लिवरपूल के गोलकीपर एलिसन

यह मेरे अब तक के सबसे थका देने वाले सीजनों में से एक था - लिवरपूल के गोलकीपर एलिसन

एलिसन ने कहा कि मुझे नहीं पता कि क्या यह लंबा सीजन महामारी के कारण था। यह उन सीजन में से एक था, जिसमें मैंने चोटों के कारण कम मैच खेले थे।

It was one of the most exhausting seasons I've ever had - Liverpool goalkeeper alisson- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES It was one of the most exhausting seasons I've ever had - Liverpool goalkeeper alisson

रियो डी जनेरियो। इंग्लिश प्रीमियर लीग चैंपियन लिवरपूल के गोलकीपर एलिसन ने प्रीमियर लीग का खिताब जिताने में क्लब का मार्गदर्शन करने के लिए कोच जुर्गेन क्लॉप की तारीफ की है। रेड्स के नाम से मशहूर लिवरपूल ने जून में प्रीमियर लीग का खिताब जीता था, जोकि उसका 30 साल बाद पहला खिताब है।

एलिसन ने ईएसपीएन ब्राजील से कहा, "यह मेरे अब तक के सबसे थका देने वाले सीजनों में से एक था। मुझे नहीं पता कि क्या यह लंबा सीजन महामारी के कारण था। यह उन सीजन में से एक था, जिसमें मैंने चोटों के कारण कम मैच खेले थे।"

उन्होंने कहा, " हम चैंपियंस लीग से जल्दी ही बाहर हो गए, लेकिन मुझे लगता है कि यह थकावट हार बार हमारे पास हर चीज देने से आती है। क्लॉप का इसमें एक बड़ा हिस्सा है, जो हमें बता रहा है कि मुख्य उद्देश्य क्या है। हमें इस बात की भी परवाह है कि हम उस उद्देश्य-प्रशिक्षण को कैसे प्राप्त करने जा रहे हैं, बस कैसे वह हमारे प्रशिक्षण सत्रों का प्रबंधन करता है। वह न केवल प्रशिक्षण सत्रों पर, बल्कि दिन-प्रतिदिन के आधार पर हमें वह करने के लिए विश्वास करता है जो वह करना चाहते है।"

एलिसन ने साथ ही कहा कि उनकी सफलता का राज मैदान पर खिलाड़ियों के बीच बेहतर समझ थी।

गोलकीपर ने कहा, " हमारी टीम निश्चित रूप से बहुत मजबूत है। प्रत्येक खिलाड़ी के पास व्यक्तिगत रूप से काफी गुणवत्ता है और हमारे पास हमेशा शीर्ष पर कम से कम चार खिलाड़ी हैं, जो अपने आप में दुनिया में सर्वश्रेष्ठ हैं। यह एक विशेष टीम बनाती है।"