A
Hindi News खेल अन्य खेल वर्ल्ड चैंपियनशिप में ब्रांज मेडल जीतने पर रियल लाइफ बाटला हाउस के हीरो को जॉन अब्राहम ने दी बधाई

वर्ल्ड चैंपियनशिप में ब्रांज मेडल जीतने पर रियल लाइफ बाटला हाउस के हीरो को जॉन अब्राहम ने दी बधाई

डीसीपी संजीव कुमार ने जर्मनी के सुहल में चल रहे आईएसएसएफ वर्ल्ड मास्टर्स शूटिंग चैंपियनशिप में 25 मीटर सेंटर फायर पिस्टल इवेंट में ये ब्रांज मेडल अपने नाम किया।

<p>वर्ल्ड चैंपियनशिप...- India TV Hindi Image Source : TWITTER वर्ल्ड चैंपियनशिप में ब्रांज मेडल जीतने पर रियल लाइफ बाटला हाउस के हीरो को जॉन अब्राहम ने दी बधाई

दिल्ली पुलिस में डीसीपी के पद पर कार्यरत संजीव कुमार यादव ने शूटिंग में ब्रांज मेडल जीतकर भारत का नाम रोशन किया है। डीसीपी संजीव कुमार ने जर्मनी के सुहल में चल रहे आईएसएसएफ वर्ल्ड मास्टर्स शूटिंग चैंपियनशिप में 25 मीटर सेंटर फायर पिस्टल इवेंट में ये मेडल अपने नाम किया।

बता दें कि संजीव कुमार यादव दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के डीसीपी हैं। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म बाटला हाउस में जॉन अब्राहम ने संजीव कुमार यादव का किरदार निभाया था। बाटला हाउस एनकाउंटर के दौरान संजीव कुमार यादव एसीपी स्पेशल सेल थे।

जॉन अब्राहम ने ट्विटर पर संजीव कुमार यादव को शूटिंग चैंपियनशिप में ब्रांज मेडल जीतने पर बधाई दी। उन्होंने लिखा, "डीसीपी स्पेशल सेल संजीव कुमार यादव को जर्मनी में चल रही आईएसएसएफ वर्ल्ड मास्टर्स शूटिंग चैंपियनशिप में 25 मीटर सेंटर फायर पिस्टल का ब्रांज मेडल जीतने पर बधाई। आप पर गर्व है। जब गोलियां चलती हैं तो कुछ भी संभव है।"

गौरतलब है कि डीसीपी संजीव कुमार ने पिछले महीने ही 45वीं दिल्ली स्टेट शूटिंग चैंपियनशिप में एक गोल्ड सहित तीन मेडल जीते थे। पिछले साल अगस्त में भी उन्होंने 34वीं दिल्ली स्टेट शूटिंग चैंपियनशिप में 10 मीटर पिस्टल इवेंट में ब्रांज मेडल अपने नाम किया था।