A
Hindi News खेल अन्य खेल VIDEO: 7 साल की बच्ची पर JOHN CENA को क्यों हुआ गर्व, रिंग से निकल बच्ची से मिलने के लिए CENA हो गए मजबूर

VIDEO: 7 साल की बच्ची पर JOHN CENA को क्यों हुआ गर्व, रिंग से निकल बच्ची से मिलने के लिए CENA हो गए मजबूर

नई दिल्ली: जॉन सीना रिंग के भीतर ही नहीं बल्कि रिंग के बाहर भी चैंपियन हैं, ये बात उन्होंने सोमवार को साबित कर दिया। वैसे तो जॉन सीना ने रिंग में अच्छे-अच्छे रेसलरों को पछाड़ा

VIDEO: 7 साल की बच्ची पर JOHN CENA...- India TV Hindi VIDEO: 7 साल की बच्ची पर JOHN CENA को क्यों है गर्व

नई दिल्ली: जॉन सीना रिंग के भीतर ही नहीं बल्कि रिंग के बाहर भी चैंपियन हैं, ये बात उन्होंने सोमवार को साबित कर दिया। वैसे तो जॉन सीना ने रिंग में अच्छे-अच्छे रेसलरों को पछाड़ा है, फिर चाहे वह डेथ मेन के नाम से जाने जाने वाले 'अंडरटेकर' हों या फिर 'द ग्रेट खली' । जॉन सीना को हरा पाना आसान बात नहीं ये तो सभी जानते हैं क्योंकि जॉन सीना एक ऐसे रेसलर हैं जो की आखिरी दम तक हार नहीं मानते और अक्सर ऐसा होता है कि जॉन सीना आखिरी में ही जीत हासिल करते हैं।

जब दूसरे रेसलरों को लगता है कि अब सीना की हार तय है। हालांकि आजकल सीना की इस बात से रेसलर 'सेथ रॉलिंस' सहमत नहीं होगें। क्योंकि आजकल वो फार्म में चल रहे हैं। पिछले महीने जॉन सीना ने ' MAKE A WISH ' के जरिए 500 लोगों की इच्छा पूरी कर इतिहास रच दिया।

इस बात का पता तब चला जब सोमवार को जॉनसीना ने एक बच्चे के बारे में बताया आडियन्स में उन्होंने कहा कि 'हमारे पास आज एक स्पेशल फाइटर है जिसकी उम्र मात्र 7 साल है। उन्होंने कहा कि मुझे यह कहते हुए बेहद खुशी हो रही है कि इस बच्ची ने जिंदगी की सबसे बड़ी लड़ाई जीत ली है। इस बच्ची का नाम ' Kiara Grindrod ' है। Kiara ने ब्रेन कैंसर को मात देकर उन बच्चों के लिए प्रेणा का एक स्त्रोत बनी है जो कि आज कैंसर की बिमारी से जूझ रहे हैं। fundraising page पर इस बच्ची को प्रिंसेस का नाम दिया गया था। सीना ने कहा कि इस बच्ची की बहादुरी सिर्फ WWE शो में मौजूद लोगों के लिए ही नहीं है बल्कि पूरी दुनिया को इस बच्ची ने प्रेरणा दी है। ये कहते हुए जान सीना इस बच्ची के पास जाकर उससे मिले और उसे बधाई  भी दी।

ये देखें वीडियो-