A
Hindi News खेल अन्य खेल केरला ब्लास्टर्स को किबू विकुना के रुप में मिला नया कोच

केरला ब्लास्टर्स को किबू विकुना के रुप में मिला नया कोच

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम केरला ब्लास्टर्स ने बुधवार को किबू विकुना को अपना नया मुख्य कोच नियुक्त किया है।

<p>केरला ब्लास्टर्स को...- India TV Hindi Image Source : FACEBOOK केरला ब्लास्टर्स को किबू विकुना के रुप में मिला नया कोच

कोच्चि| इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम केरला ब्लास्टर्स ने बुधवार को किबू विकुना को अपना नया मुख्य कोच नियुक्त किया है। विकुना आई-लीग में मोहन बागान को विजेता बना चुके हैं। क्लब ने नीदरलैंड्स के एल्को स्काटोरी का एक साल का करार खत्म होने के बाद उनसे अपने रास्ते अलग कर लिए हैं।

विकुना के कोच रहने के दौरान मोहन बागान ने चार राउंड शेष रहते हुए आई-लीग का खिताब अपने नाम करना सुनिश्चित कर लिया था। आई-लीग के इस सीजन को कोरोनावायरस के कारण रद्द कर दिया गया था और मोहन बागान को विजेता घोषित किया गया था।

मोहन बागान आईएसएल क्लब एटीके के साथ विलय कर चुका है और अगले सीजन से लीग में खेलेगा। ब्लास्टर्स ने ट्वीट करते हुए लिखा, "हम किबू विकुना को आने वाले सीजन के लिए अपना मुख्य कोच नियुक्त कर काफी खुश हैं।"

विकुना 2014 में करीम बेनकेरिफा के जाने के बाद से मोहन बागान के पहले विदेशी कोच थे। उन्होंने खालिद जमील का स्थान लिया था। ब्लास्टर्स के स्पोर्टिंग निदेशक कारोलिस स्किनक्यास ने विकुना को फ्रेंचाइजी में लाने में बड़ी भूमिका निभाई है।