A
Hindi News खेल अन्य खेल क्वारंटीन के समय में भारतीय हॉकी के बेहतरीन ओलम्पिक इतिहास को जाना - कोच ग्राहम रीड

क्वारंटीन के समय में भारतीय हॉकी के बेहतरीन ओलम्पिक इतिहास को जाना - कोच ग्राहम रीड

ग्राहम रीड ने कहा है कि उनकी टीम ने यहां के साई केंद्र में अपने क्वारंटीन समय का उपयोग देश के ओलम्पिक इतिहास के बारे में जानने में किया।

Graham Reid- India TV Hindi Image Source : TWITTER:@THEHOCKEYINDIA Graham Reid

बेंगलुरू| भारत की पुरुष हॉकी टीम के मुख्य कोच ग्राहम रीड ने कहा है कि उनकी टीम ने यहां के साई केंद्र में अपने क्वारंटीन समय का उपयोग देश के ओलम्पिक इतिहास के बारे में जानने में किया। भारत की पुरुष और महिला टीम के कोर संभावित खिलाड़ी इस महीने की शुरुआत में साई में राष्ट्रीय शिविर के लिए आए थे और दो सप्ताह अनिवार्य क्वारंटीन में रहे।

रीड ने कहा, "बीते दो सप्ताह के दौरान, हमने भारत के अतुल्नीय ओलम्पिक इतिहास के बारे में पढ़ा।"

अधिकतर खिलाड़ी नेटफिलीक्स या वीडियो गेम्स के जरिए टाइम पास करते थे, लेकिन इस बार उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए इन कहानियों से सीख और वह किस तरह से इसे लागू कर सकते हैं इस बात को लेकर असाइनमेंट दिया था।

रीड ने कहा, "खिलाड़ियों का काम कई ओलम्पिक कहानियों के बारे में पढ़कर ग्रुप के सामने अपनी सीख के बारे में बताना था और साथ ही यह भी कि इस हम टीम को आगे ले जाने में क्या कर सकते हैं। क्वारंटीन का सफर ऐसा है जिसे हम अगले 12 महीने उपयोग में लेंगे।"

टीम ने बुधवार से खेल गतिविधियां शुरू कर दी हैं और उनका फोकस एरोबिक बेस पर है।

रीड ने कहा, "हम अगले कुछ सप्ताह हर किसी के डेवलपमेंट प्लान पर काम करने में लगाएंगे साथ ही हम ऐरोबिक बेस पर भी ध्यान देंगे।"