A
Hindi News खेल अन्य खेल पीएसजी की जीत में एमबापे का टीम की ओर से 100वां गोल, रचा इतिहास

पीएसजी की जीत में एमबापे का टीम की ओर से 100वां गोल, रचा इतिहास

पीएसजी की ओर से 137वां मैच खेल रहे 21 साल के एमबापे ने लेविन कुर्जावा के क्रॉस पर 90वें मिनट में गोल दागकर टीम की ओर से गोल का शतक पूरा किया।

ligue 1, ligue 1 results, ligue 1 score, ligue 1 full time score, kylian mbappe 100 goals, kylian mb- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Mbappe

सब्सीट्यूट खिलाड़ी काइलियान एमबापे ने पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) की ओर से 100वां गोल दागा जिससे फ्रेंच फुटबॉल लीग में शीर्ष पर चल रही इस टीम ने मोंटपेलियर को 3-1 से शिकस्त दी। 

पीएसजी की ओर से 137वां मैच खेल रहे 21 साल के एमबापे ने लेविन कुर्जावा के क्रॉस पर 90वें मिनट में गोल दागकर टीम की ओर से गोल का शतक पूरा किया। कोलिन डेग्बा ने इससे पहले पीएसजी को 32वें मिनट में बढ़त दिलाई लेकिन स्टेफी माविडिडि ने 40वें मिनट में मोंटपेलियर को बराबरी दिला दी। 

मोइसे कीन ने 76वें मिनट में पीएसजी को फिर बढ़त दिलाई जबकि एमबापे ने टीम की 3-1 से जीत सुनिश्चित की। पेरिस सेंट जर्मेन ने इस जीत के साथ दूसरे स्थान पर चल रहे मार्सिले पर चार अंक की बढ़त बना ली है। 

शनिवार के एक अन्य मैच में रेनेस को लेंस के खिलाफ 0-2 से हार झेलनी पड़ी। रेनेस की टीम पिछले 13 मैचों में सिर्फ एक जीत दर्ज कर पाई है।