A
Hindi News खेल अन्य खेल रोनाल्डो, मेसी की तरह ही नेमार को अधिक पेशेवर बनना होगा : जिको

रोनाल्डो, मेसी की तरह ही नेमार को अधिक पेशेवर बनना होगा : जिको

डेलो स्पोर्ट से कहा, " वास्तव में, मैं नेमार को बहुत पसंद करता हूं। जिस तरह से वह खेलते हैं वह अद्भुत है। लेकिन उन्हें रोनाल्डो और मेसी से ज्यादा पेशेवर बनना होगा।"

Neymar- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Neymar

रियो डी जनेरियो| ब्राजील के दिग्गज फुटबॉलर जिको का मानना है कि पेशेवर ही एक ऐसी चीज है जो कि नेमार को लियोनेल मेसी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो से अलग करती है। जिको ने गजेटा डेलो स्पोर्ट से कहा, " वास्तव में, मैं नेमार को बहुत पसंद करता हूं। जिस तरह से वह खेलते हैं वह अद्भुत है। लेकिन उन्हें रोनाल्डो और मेसी से ज्यादा पेशेवर बनना होगा।"

उन्होंने कहा, " नेमार के पास बहुत सारे विचार हैं जो उसे विचलित करते हैं। मैंने हाल ही में उनसे बात की थी और उन्हें ज्यादा पेशेवर बनने के लिए कहा था। वह अभी 28 साल के हैं और पीएसजी जैसी अच्छी टीम में है। वह चैंपियंस लीग जीत सकते हैं।"

चोट के कारण नेमार इस सीजन में ज्यादातर समय तक मैदान से दूर ही थे। कोरोनावायरस के कारण उन्होंने इस समय उन्होंने खुद को क्वारेंटाइन कर रखा है।

जिको ने कहा, " यह पूरे टूर्नामेंट में उनके क्वालीटी पर निर्भर करेगा, केवल एक मैच से नहीं। अब वे ज्यादा अनुभवी और परिपक्व हो चुके हैं।