A
Hindi News खेल अन्य खेल मैदान पर लौटते ही लियोनेल मेस्सी ने मचाया धमाल, बार्सिलोना ने मलोरका पर दर्ज की 4-0 से जीत

मैदान पर लौटते ही लियोनेल मेस्सी ने मचाया धमाल, बार्सिलोना ने मलोरका पर दर्ज की 4-0 से जीत

ला लीगा में मलोरका के खिलाफ मेस्सी के एक गोल और दो असिस्ट की मदद से बार्सिलोना ने 4-0 से जीत दर्ज की।

Lionel Messi rocked as soon as he returned to the ground, Barcelona recorded win over Mallorca- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Lionel Messi rocked as soon as he returned to the ground, Barcelona recorded win over Mallorca

तीन महीने के लंबे इंतजार के बाद मैदान पर वापसी करते लियोनेल मेस्सी ने एक बार फिर मैदान पर अपना जलवा दिखाया। ला लीगा में मलोरका के खिलाफ मेस्सी के एक गोल और दो असिस्ट की मदद से बार्सिलोना ने 4-0 से जीत दर्ज की। मेस्सी ने भले ही मार्च के शुरू से कोई मैच नहीं खेला था लेकिन उन्हें अपने चिर परिचित अंदाज में शुरू से ही दबदबा बना दिया। 

उन पर दायें पांव की मांसपेशियों में खिंचाव का असर भी नहीं दिखा। पिछले सप्ताह इस दर्द के कारण उनका इस मैच में खेलना संदिग्ध लग रहा था। मेस्सी और अन्य खिलाड़ियों ने मैदान पर सामान्य व्यवहार किया। उन्होंने आटुरो विडाल (दूसरे मिनट) और मार्टिन ब्रेथवेट (37वें) के पहले हाफ में किये गये गोल का एक दूसरे के गले मिलकर जश्न मनाया और सामाजिक दूरी बनाकर नहीं रखी जिसकी सिफारिश की गयी थी। 

स्वास्थ्य कारणों से यह मैच दर्शकों के बिना खेला गया था लेकिन इसके बावजूद दूसरे हाफ में कुछ समय के लिये एक व्यक्ति मैदान पर पहुंच गया था। इसके बाद सुरक्षाकर्मी उसे बाहर ले गये लेकिन वह बार्सिलोना के जोर्डी अल्बा के साथ कुछ मीटर की दूरी से सेल्फी लेने में सफल रहा। 

ये भी पढ़ें - पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर ने अश्वेत खिलाड़ियों की घटती संख्या पर जताई चिंता

मेस्सी ने ब्रेथवेट को गोल करने में मदद की और इसके बाद इस स्टार स्ट्राइकर के सहयोग से अल्बा ने 79वें मिनट में बार्सिलोना का स्कोर 3-0 किया। मेस्सी आखिर में दूसरे हाफ के इंजुरी टाइम में अपने नाम पर भी गोल लिखवाने में सफल रहे। इस बीच अंतिम स्थान पर चल रहे एस्पनयोल ने अलावेस पर 2-0 से जीत दर्ज की। 

विजेता टीम की तरफ से बर्नाडो इस्पिनोसा और वु लेई ने गोल किये। दूसरी तरफ वलाडोलिड ने लेगानेस की रक्षापंक्ति की गलतियों का फायदा उठाकर 2-1 से जीत हासिल की जबकि विल्लारीयल ने मैनुअल ट्रिगरोस के दूसरे हाफ के इंजुरी टाइम में किये गये गोल की बदौलत सेल्टा विगो को 1-0 से हराया।