A
Hindi News खेल अन्य खेल एक साल में 3 सुपर सिरीज़ खिताब जीतने का सपना कभी नहीं देखा: श्रीकांत

एक साल में 3 सुपर सिरीज़ खिताब जीतने का सपना कभी नहीं देखा: श्रीकांत

डेनमार्क ओपन चैम्पियन किदाम्बी श्रीकांत ने कहा है कि वह अगले साल होने वाले कई अहम टूर्नामेंटों के लिये खुद को फिट रखने की कवायद में टूर्नामेंटों की संख्या में कटौती करेंगे।

Kidambi Srikanth defeated Lee Hyun Il in the men's singles...- India TV Hindi Kidambi Srikanth defeated Lee Hyun Il in the men's singles final to clinch the Denmark Open

ओडेंसे: डेनमार्क ओपन चैम्पियन किदाम्बी श्रीकांत ने कहा है कि वह अगले साल होने वाले कई अहम टूर्नामेंटों के लिये खुद को फिट रखने की कवायद में टूर्नामेंटों की संख्या में कटौती करेंगे।

श्रीकांत ने डेनमार्क ओपन खिताब जीतने के बाद कहा , मैं चुनिंदा टूर्नामेंट खेलना चाहता हूं। सारे टूर्नामेंट नहीं खेलना चाहता। उन्होंने कहा, मैं करीब 10 टूर्नामेंट खेलूंगा और राष्ट्रमंडल तथा एशियाई खेल, विश्व चैम्पियनशिप, सैयद मोदी टूर्नामेंट खेलूंगा। कुल मिलाकर 15 से 17 टूर्नामेंट खेलूंगा।

उन्होंने डेनमार्क ओपन में अपने प्रदर्शन के बारे में कहा, मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूं। मैंने कुछ कठिन प्रतिद्वंद्वियों को हराया। मैं यह भी नहीं कह सकता कि सपना सच हो गया क्योंकि एक साल में तीन खिताब जीतने का सपना मैंने कभी नहीं देखा था। मैं लगातार अच्छा खेलना चाहता हूं।

इस साल उन्होंने इंडोनेशिया सुपर सिरीज़ प्रीमियर और आस्ट्रेलिया सुपर सिरीज़ खिताब भी जीता। उन्होंने कहा कि वह साल का अंत भी जीत के साथ करना चाहते हैं। श्रीकांत ने कहा 'मेरे लिये यह साल अच्छा रहा है। चोट से उबरने के बाद मैंने अच्छा प्रदर्शन किया। आगे कई और सुपर सिरीज़ टूर्नामेंट होने हैं और मैं जीत के साथ अंत करना चाहता हूं।

दिसंबर में दुबई में होने वाले सुपर सिरीज़ फाइनल के बारे में उन्होंने कहा, यह महत्वपूर्ण टूर्नामेंट है। चीन और हांगकांग के बाद मैं दुबई सुपर सिरीज़ फाइनल के बारे में सोचूंगा।