A
Hindi News खेल अन्य खेल लुइस सुआरेज की बार्सिलोना क्लब से हो सकती है विदाई : रिपोर्ट

लुइस सुआरेज की बार्सिलोना क्लब से हो सकती है विदाई : रिपोर्ट

स्पेन के फुटबॉल क्लब एफसी बार्सिलोन के स्ट्राइकर लुइस सुआरेज अब क्लब से बाहर होने के कगार पर हैं

<p>लुइस सुआरेज की...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES लुइस सुआरेज की बार्सिलोना क्लब से हो सकती है विदाई : रिपोर्ट

मेड्रिड| स्पेन के फुटबॉल क्लब एफसी बार्सिलोन के स्ट्राइकर लुइस सुआरेज अब क्लब से बाहर होने के कगार पर हैं। स्थानीय रेडियो स्टेशन आरएसी1 की रिपोर्ट के अनुसार, नए कोच रोनाल्ड कोएमैन ने उरुग्वे के खिलाड़ी सुआरेज से कहा है कि वह आगामी सीजन के लिए उनकी रणनीति का हिस्सा नहीं है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, बार्सिलोना क्लब के साथ काफी करीबी माने जाने वाले रेडियो स्टेशन ने बताया कि कोएमैन ने इस सोमवार को सुआरेज को फोन किया था और संक्षिप्त वार्तालाप के दौरान उनको इसकी जानकारी दी थी।

33 साल के सुआरेज का अनुबंध कैम्प नाउ में जून 2021 में समाप्त होना है और अब उनके वकील इस मामले में क्लब के साथ बातचीत करेंगे। लिवरपूल के पूर्व स्ट्राइकर सुआरेज 2014 में बार्सिलोना से जुड़े थे। उन्होंने बार्सिलोना के लिए अब तक 283 मैचों में 198 गोल और 109 असिस्ट किए हैं। वह क्लब के इतिहास में तीसरे सर्वोच्च स्कोरर हैं।

रेडियो से खबर प्रसारित होने से दो दिन पहले ही सुआरेज ने स्पेनिश न्यूजपेपर्स से कहा था कि उनके भविष्य को लेकर किसी ने भी उनसे बातचीत नहीं की।