A
Hindi News खेल अन्य खेल चेल्सी से हारे मैनचेस्टर सिटी को प्रीमियर लीग खिताब के लिए करना होगा इंतजार

चेल्सी से हारे मैनचेस्टर सिटी को प्रीमियर लीग खिताब के लिए करना होगा इंतजार

 इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब मैनचेस्टर सिटी को शनिवार को खेले गए मुकाबले में चेल्सी के हाथों 1-2 से हार का सामना करना पड़ा।

<p>Man City vs Chelsea</p>- India TV Hindi Image Source : AP Man City vs Chelsea

लंदन| इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब मैनचेस्टर सिटी को शनिवार को यहां खेले गए मुकाबले में चेल्सी के हाथों 1-2 से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद सिटी को अभी प्रीमियर लीग खिताब के लिए और इंतजार करना होगा।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, कोच पेप गार्डियोला की टीम मैनचेस्टर सिटी अगर यह मुकाबला जीत जाती, तो वह प्रीमियर लीग का खिताब अपने नाम कर लेती। लेकिन अब सिटी को यह दुआ करनी होगी कि मैनचेस्टर यूनाइटेड रविवार को घर से बाहर एस्टन विला के खिलाफ होने वाला अपना मुकाबला हार जाए। अगर ऐसा होता है तो सिटी प्रीमियर लीग खिताब पर कब्जा जमा लेगी।

कोरोना टीके का पहला डोज लगवाने के बाद उमेश यादव ने लोगों से की ये खास अपील

गार्डियोला कई बदलावों के साथ इस मुकाबले में उतरे और टीम ने 44 वें मिनट में ही रहीम स्टलिर्ंग के गोल की मदद से 1-0 की बढ़त बना ली थी। लेकिन चेल्सी ने दूसरे हाफ में बेहतरीन वापसी की और 63वें मिनट में हाकिम जियाक के गोल की बदौलत 1-1 की बराबरी हासिल कर ली।

दोनों टीमें निर्धारित समय तक 1-1 की बराबरी पर थी। लेकिन मार्कोस एलोंसो के इंजुरी टाइम में किए गोल की बदौलत थॉमस टूचेल की टीम ने 2-1 की बढ़त बनाते हुए जीत अपने नाम कर ली और खिताब के लिए सिटी को और इंतजार करने को मजबूर कर दिया।