A
Hindi News खेल अन्य खेल मैनचेस्टर यूनाइटेड, चेल्सी और लीवरपूल ने ईपीएल में दर्ज की आसान जीत

मैनचेस्टर यूनाइटेड, चेल्सी और लीवरपूल ने ईपीएल में दर्ज की आसान जीत

मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए मेसन ग्रीनवुड और फ्रेड ने भी एक-एक गोल किये। टीम की जीत में पॉल पोग्बा ने चार गोल में सहायक की भूमिका निभाकर शानदार योगदान दिया।

Manchester United, Chelsea, Liverpool, EPL, Sports, Football - India TV Hindi Image Source : GETTY Manchester United

ब्रुनो फर्नांडेज के हैट्रिक के दम पर मैनचेस्टर यूनाइटेड ने प्रशंसकों से भरे ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) फुटबॉल मुकाबले में लीड्स पर शनिवार को 5-1 की शानदार जीत दर्ज कर नये सत्र में अपने अभियान की शानदार शुरुआत की। 

मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए मेसन ग्रीनवुड और फ्रेड ने भी एक-एक गोल किये। टीम की जीत में पॉल पोग्बा ने चार गोल में सहायक की भूमिका निभाकर शानदार योगदान दिया। इस मैच के लिए स्टेडियम में 72,000 से ज्यादा दर्शक मौजूद थे जो कोरोना महामारी का दौर शुरु होने के बाद सबसे बड़ी संख्या है। 

यह भी पढ़ें- Video : टेस्ट क्रिकेट में जो रूट का दिखा टी-20 अवतार, स्कूप शॉट लगाकर किया हैरान

मध्यांतर तक मैनचेस्टर यूनाइटेड की टीम 1-0 से आगे थी लेकिन 49वें मिनट में लीड्स के ल्यूक ऐलिंग ने गोल कर स्कोर को 1-1 कर दिया। इससे बाद 52वें से 68वें मिनट के बीच मैनचेस्टर यूनाइटेड ने चार गोल दाग कर अपनी बढ़त 5-1 की कर ली जो आखरी तक बरकरार रही। 

यूरोपीय चैम्पियन चेल्सी ने लगभग 39,000 दर्शकों की मौजूदगी में खेले गये मैच में क्रिस्टल पैलेस को 3-0 से हराया तो वहीं लीवरपूल ने नोर्विच को इसी अंतर से शिकस्त दी। लीवरपूल के लिए मोहम्मद सालाह ने दो गोल में मदद करने के बाद खुद भी एक गोल किया। 

यह भी पढ़ें- ENG v IND : न्यूट्रल अंपायरों को लेकर सुनील गावस्कर ने कह दी ये बड़ी बात

अन्य मुकाबलों में वाटफोर्ड ने एस्टन विला को 3-2 जबकि एवर्टन ने साउथम्पटन को 3-1 से हराया। लीसेस्टर ने 34 साल के जैमी वार्डी के गोल की मदद से वॉल्वरहैम्प्टन को 1-0 से हराया। ब्राइटन ने पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए बर्नले को 2-1 से शिकस्त दी।