A
Hindi News खेल अन्य खेल विबंलडन वाइल्ड कार्ड नहीं मांगेंगी शारापोवा, क्वालीफायर में खेलेंगी

विबंलडन वाइल्ड कार्ड नहीं मांगेंगी शारापोवा, क्वालीफायर में खेलेंगी

"मेरी वापसी के तीन टूर्नामेंट बाद मेरी रैंकिंग में सुधार हुआ है। मैं विबंलडन के क्वालीफाइंग दौर में हिस्सा लूंगी। और मुख्य ड्रॉ के लिए वाल्ड कार्ड की अपील नहीं करूंगी।"

Maria_Sharapova- India TV Hindi Maria_Sharapova

रोम: डोपिंग के चलते 15 महीनों का प्रतिबंध झेलने के बाद कोर्ट पर लौटीं रूस की महिला टेनिस खिलाड़ी मारिया शारापोवा ने कहा है कि वह ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट-विबंलडन के मुख्य दौर में जाने के लिए वाल्डकार्ड की अपील नहीं करेंगी। शारापोवा ने कहा कि वह क्वालीफाइंग राउंड के जरिए अपना सफर तय करेंगी।

समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, शारापोवा ने अपनी वेबसाइट पर अपने ग्रास कोर्ट पर खेलने के कार्यक्रम के बारे में लिखा है। दो दिन पहले उन्हें फ्रेंच ओपन के लिए वाइल्ड कार्ड से मना कर दिया गया था।

शारापोवा ने कहा, "मेरी वापसी के तीन टूर्नामेंट बाद मेरी रैंकिंग में सुधार हुआ है। मैं विबंलडन के क्वालीफाइंग दौर में हिस्सा लूंगी। और मुख्य ड्रॉ के लिए वाल्ड कार्ड की अपील नहीं करूंगी।"

शारापोवा ने चोट के चलते इटैलियन ओपन के बीच से अपना नाम वापस ले लिया था। बयान में शारापोवा ने कहा कि उनकी चोट अब धीरे-धीरे ठीक हो रही है और वह जल्दी ही कोर्ट पर वापसी करेंगी।