A
Hindi News खेल अन्य खेल शारापोवा अमेरिकी ओपन से बाहर, वीनस और तिोवा अगले दौर में

शारापोवा अमेरिकी ओपन से बाहर, वीनस और तिोवा अगले दौर में

डोपिंग के कारण 15 महीने प्रतिबंध झोलकर वापसी करने वाली मारिया शारापोवा अमेरिकी ओपन के चौथे दौर में हारकर बाहर हो गई जबकि वीनस विलियम्स और पेत्रा तिोवा अगले दौर में पहुंच गई।

maria-sharapova- India TV Hindi maria-sharapova

न्यूयार्क: डोपिंग के कारण 15 महीने प्रतिबंध झोलकर वापसी करने वाली मारिया शारापोवा अमेरिकी ओपन के चौथे दौर में हारकर बाहर हो गई जबकि वीनस विलियम्स और पेत्रा तिोवा अगले दौर में पहुंच गई। 

लाटविया की 16वीं वरीयता प्राप्त अनास्तासिया सेवास्तोवा ने पांच बार की ग्रैंडस्लैम चैम्पियन को 5-7, 6-4, 6-2 से हराया। अब वह क्वार्टर फाइनल में अमेरिका की स्लोएने स्टीफेंस से खेलेगी जिसने जर्मनी की जूलिया जार्जेस को 6-3, 3-6, 6-1 से हराया। वहीं चेक गणराज्य की 13वीं वरीयता प्राप्त पेत्रा क्वितोवा  दूसरे क्वार्टर फाइनल में अमेरिका की नौवी वरीयता प्राप्त वीनस विलियम्स से खेलेगी। क्वितोवा  ने स्पेन की तीसरी वरीयता प्राप्त और दो बार की ग्रैंडस्लैम विजेता गारबाइन मुगुरूजा को 7 . 6, 6 . 3 से हराया । वहीं वीनस ने 35वीं रैंकिंग वाली स्पेन की कार्ला सुआरेज नवारो को 6-3, 3-6, 6-1 से मात दी। 

पुरूष वर्ग में स्पेन के 12वीं वरीयता प्राप्त पाब्लो कारेनो बस्टा का सामना अर्जेंटीना के 29वीं वरीयता प्राप्त डिएगो ार्त्जमैन से होगा। वहीं दक्षिण अफ्रीका के 28वीं वरीयता प्राप्त केविन एंडरसन अमेरिका के 17वीं वरीयता प्राप्त सैम से खेलेंगी जिसने जर्मनी के 23वीं वरीयता वाले मीशा ज्वेरेव को 6-2, 6-2, 6-1 से हराया। 
एंडरसन ने इटली के पाओलो लोरेंजी को 6-4, 6-3, 6-7, 6-4 से हराया।