A
Hindi News खेल अन्य खेल Video: मैरी कॉम ने अपने बेटों के साथ खेला बैडमिंटन, फैंस ने सिंधु के लिए 'खतरे की घंटी' बताया

Video: मैरी कॉम ने अपने बेटों के साथ खेला बैडमिंटन, फैंस ने सिंधु के लिए 'खतरे की घंटी' बताया

मैरी कॉम के दोनों बेटों ने अपनी मां के खिलाफ टीम बना कर बैडमिंटन खेला।

<p>Mary Kom Playing Badminton With Her Sons Has Twitter...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@MCMARY.KOM Mary Kom Playing Badminton With Her Sons Has Twitter Abuzz

मैरी कॉम एक चैंपियन बॉक्सर हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने एक नए खेल को आजमाया। उन्होंने अपने बच्चे के साथ बैडमिंटन खेला। मैरी कॉम ने ट्विटर के जरिए एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे अपने दो बेटों के साथ बैडमिंटन खेल रही थीं।

मैरी के दोनों बेटों ने अपनी मां के खिलाफ टीम बना कर बैडमिंटन खेला। बॉक्सर ने वीडियो पर कैप्शन लिखा, "अपने दो बेटों के साथ खेल रही हूं। मैं इसमें ज्यादा अच्छी नहीं हूं लेकिन एक बच्चे को ट्रेन जरूर करना चाहिए।"

ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आया। कई फैंस ने इस पर कमेंट्स भी किए। एक ने लिखा, "फर्ज करो कि ऐसी औरत तुमारी मां है... इसने हमें गर्व मगसूस करवाने के लिए बहुत कुछ किया है। मैं प्रेरित महसूस और खुश करता हूं जब भी इसे देखता हूं।"

एक अन्य यूजर ने लिखा, "अच्छा लग रहा है मैरी ये देख कर कि एक मां ही पहली शिक्षिका होती है, अब हम तुम्हारे बच्चों ये भी भविष्य में बैडमिंटन में मेडल की उम्मीद कर सकते हैं।"

कई यूजर्स ने दो बार की ओलंपिक चैंपियन पीवी सिंधु को खतरे की घंटी बता दी। एक यूजर ने लिखा, "टफ कॉम्पिटिशन पीवी सिंधु के लिए।"

IPL 2021 : नेट प्रैक्टिस में अपनी गेंदबाजी से खुश हैं चहल, सीजन-14 के दूसरे चरण के लिए हैं तैयार

गौरतलब है कि मैरी कॉम ने 2012 लंदन ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीता था। हाल ही में खेले गए टोक्यो गेम्स में वो राउंड ऑफ 16 में पहुंची थीं। हालांकि उनको कोलंबिया की इनग्रिट वैलेंसिया से हार का सामना करना पड़ा।