A
Hindi News खेल अन्य खेल एमएलएस : कोच बोएर से अलग हुआ एटलांटा युनाइटेड क्लब

एमएलएस : कोच बोएर से अलग हुआ एटलांटा युनाइटेड क्लब

डी बोएर 23 दिसंबर 2018 को क्लब का दूसरा कोच बने थे। उनके मार्गदर्शन में एटलांटा की टीम 2019 एमएलएस रेगुलर सीजन में दूसरे स्थान पर रही थी। 

MLS, Atlanta United Club, Sports, Football- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Football

मेजर लीग सॉकर (एमएलएस) की टीम एटलांटा युनाइटेड ने अपने मुख्य कोच फ्रैंक डी बोएर से आपसी सहमति के आधार पर अलग होने का फैसला किया है। क्लब ने साथ ही कहा कि उसने अपने सहायक कोच ओरलांडो ट्रस्टफुल, बोब डी क्लर्क और वीडियो विशेषज्ञ एर्विन कोएनिस से भी नाता तोड़ लिया है।

एटलांटा युनाइटेड के अध्यक्ष डैरन इल्स ने कहा, " एटलांटा युनाइटेड की ओर से, मैं फ्रैंक को उनके नेतृत्व और क्लब के प्रति प्रतिबद्धता के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा। फ्रैंक के मार्गदर्शन में, क्लब के पास एमएलएस और अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता में 2019 का मजबूत सीजन था।"

उन्होंने कहा, "अपने पहले सीजन में दो ट्रॉफियां जीतने के बाद, वह हमेशा क्लब के इतिहास का एक हिस्सा होंगे और इसके लिए हम उनकी प्रशंसा और सम्मान करते हैं और साथ हम उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं।"

डी बोएर 23 दिसंबर 2018 को क्लब का दूसरा कोच बने थे। उनके मार्गदर्शन में एटलांटा की टीम 2019 एमएलएस रेगुलर सीजन में दूसरे स्थान पर रही थी। टीम ने साथ ही दो ट्रॉफी भी जीती थी।