A
Hindi News खेल अन्य खेल कोविड से उबरने के बाद वर्ल्ड नंबर-1 शटलर मोमोटा ने शुरू की ट्रेनिंग

कोविड से उबरने के बाद वर्ल्ड नंबर-1 शटलर मोमोटा ने शुरू की ट्रेनिंग

विश्व के नंबर-1 पुरुष बैडमिंटन खिलाड़ी जापान के केंटो मोमोटा ने कोविड-19 से ठीक होने के बाद अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है।

<p>कोविड से उबरने के बाद...- India TV Hindi Image Source : GETTY कोविड से उबरने के बाद वर्ल्ड नंबर-1 शटलर मोमोटा ने शुरू की ट्रेनिंग

टोक्यो| विश्व के नंबर-1 पुरुष बैडमिंटन खिलाड़ी जापान के केंटो मोमोटा ने कोविड-19 से ठीक होने के बाद अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है। जापान की समाचार एजेंसी एनएचके ने कहा कि करीब 10 दिनों तक आइसोलेशन में रहने के बाद मोमोटा ने फिर से अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने मोमोटा के हवाले से कहा, "मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता हूं, ताकि मैं शानदार प्रदर्शन कर सकूं।"

विश्व बैडमिंटन महासंघ (बीडब्ल्यूएफ ) ने एक बयान में कहा था कि मोमोटा का जापान की पूरी टीम के साथ थाईलैंड रवाना होने से पहले टोक्यो के नारिटा एयरपोर्ट पर आरटी.पीसीआर टेस्ट किया गया था, जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए थे।

दिल का दौरा पड़ने के कारण हार्दिक पांड्या के पिता का हुआ निधन

पॉजिटिव आने के बाद भी मोमोटा के अंदर कोई लक्षण नहीं पाया गया था लेकिन उन्हें 10 दिन तक आइसालेशन में रहने को कहा गया था। मोमोटा के कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद जापान ने थाईलैंड जारी टूर्नामेंट्स से अपने एकल और युगल खिलाड़ियों का नाम वापस ले लिया था।