A
Hindi News खेल अन्य खेल माइकल सालागाडो के साथ भारत आएंगे मोरिएंटेस

माइकल सालागाडो के साथ भारत आएंगे मोरिएंटेस

अपने एक वीडियो संदेश में मोरिएंटेस ने कहा, "मुझे मिले समर्थन के लिए मैं भारतीय प्रशंसकों का शुक्रगुजार हूं। आप सबसे मिलने का इंतजार है।"

Michel Salgado and Morientes- India TV Hindi Michel Salgado and Morientes

नई दिल्ली: स्पेन और रियल मेड्रिड के पूर्व खिलाड़ी फर्नादो मोरिएंटेस ने 'लेजेंड्स एल-क्लासिको' के लिए भारत दौरे की पुष्टि कर दी है। उल्लेखनीय है कि 'लेजेंड्स एल-क्लासिको' में रियल मेड्रिड लेजेंड्स और बार्सिलोना लेजेंड्स के बीच इस साल 15 सितंबर को एक मैच खेला जाएगा। अपने एक वीडियो संदेश में मोरिएंटेस ने कहा, "मुझे मिले समर्थन के लिए मैं भारतीय प्रशंसकों का शुक्रगुजार हूं। आप सबसे मिलने का इंतजार है।" मोरिएंटेस ने एक खिलाड़ी के तौर पर अपने करियर के दौरान तीन चैम्पियंस लीग और दो स्पेनिश लीग खिताब जीते हैं।

इस मैच में दिग्गज खिलाड़ी माइकल सालागाडो भी होंगे। अपने एक बयान में सालागाडो ने कहा, "मेरी तरफ से भारतीय लोगों का अभिनंदन। हम 15 सितम्बर को बार्सिलोना के साथ मैच खेलेंगे। आपसे मिलते हैं।"

इस मैच की पुष्टि करते हुए फुटबाल नेक्स्ट फाउंडेशन के संस्थापक कौशिक मोलिक ने आईएएनएस को दिए एक बयान में कहा कि यह मैच 15 सितम्बर को कोलकाता में होगा।

मोलिक ने कहा, "अभी तक स्टेडियम का चयन नहीं हुआ है, लेकिन अगले सप्ताह तक स्टेडियम की घोषणा कर दी जाएगी। इसके साथ ही खिलाड़ियों की सूची भी जारी की जाएगी।"