A
Hindi News खेल अन्य खेल धोनी जमीन से जुड़े हुए बेहतरीन इंसान : मुक्केबाज विजेंदर सिंह

धोनी जमीन से जुड़े हुए बेहतरीन इंसान : मुक्केबाज विजेंदर सिंह

विजेंदर सिंह ने हाल में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए गुरुवार को कहा कि पूर्व भारतीय कप्तान बेहद विनम्र और जमीन से जुड़े हुए बेहतरीन इंसान हैं।

Vijender Singh and MS Dhoni- India TV Hindi Image Source : GETTY Vijender Singh and MS Dhoni

नई दिल्ली| पेशेवर भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने हाल में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए गुरुवार को कहा कि पूर्व भारतीय कप्तान बेहद विनम्र और जमीन से जुड़े हुए बेहतरीन इंसान हैं।

धोनी ने देश के 74वें स्वतंत्रता दिवस की संध्या पर पिछले शनिवार को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था।

विजेंदर ने आईएएनएस से कहा, "मैं उनसे कई बार मिल चुका हूं और वह एक रत्न हैं, इसलिए वे जमीन से जुड़े हुए व्यक्ति हैं। मैंने हमेशा उनकी बल्लेबाजी की तारीफ की है, हालांकि मैं बहुत बड़ा क्रिकेट प्रशंसक नहीं हूं। उन्होंने वास्तव में छोटे शहरों के लड़कों को बड़े सपने देखना सिखाया। लोग उनसे प्यार करते हैं क्योंकि उन्होंने देश के लिए बहुत कुछ किया। वह हर सम्मान के हकदार हैं।"

भारतीय मुक्केबाज विजेंदर इस समय भिवानी स्थित अपने घर पर ट्रेनिंग कर रहे हैं। अपने भविष्य की टूनार्मेंटों के बारे में बात करते हुए विजेंदर ने कहा कि इस बात की संभावना है कि इस साल के अंत तक उनका मुकाबला होगा।

उन्होंने कहा, "हम आयोजकों के साथ बातचीत कर रहे हैं और मुझे विश्वास है कि इस साल के अंत तक एक मुकाबला होगा।"

स्थल के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "निश्चित रूप से भारत में नहीं। हम बाद में इस पर चर्चा करेंगे और कार्यक्रम के अनुसार योजना बनाएंगे।"