A
Hindi News खेल अन्य खेल प्रो कबड्डी लीग: मुम्बा ने तेलुगू को 41-20 के विशाल अंतर से पटका

प्रो कबड्डी लीग: मुम्बा ने तेलुगू को 41-20 के विशाल अंतर से पटका

सिद्धार्थ देसाई के शानदार 17 अंकों की बदौलत यू मुम्बा ने मंगलवार को तेलुगू टाइटंस को 41-20 के विशाल अंतर से हराकर प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-6 में अपनी चौथी जीत दर्ज की। 

U mumba- India TV Hindi Image Source : TWITTER: @PROKABADDI सिद्धार्थ देसाई के शानदार 17 अंकों की बदौलत यू मुम्बा ने मंगलवार को तेलुगू टाइटंस को 41-20 के विशाल अंतर से हराकर प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-6 में अपनी चौथी जीत दर्ज की। 

पुणे। सिद्धार्थ देसाई के शानदार 17 अंकों की बदौलत यू मुम्बा ने मंगलवार को तेलुगू टाइटंस को 41-20 के विशाल अंतर से हराकर प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-6 में अपनी चौथी जीत दर्ज की। मुम्बा की जोन-ए में छह मैचों में यह चौथी जीत है। उसे एक मैच में टाई खेलना पड़ा था। वहीं तेलुगू की पांच मैचों में यह दूसरी हार है। 

यहां श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में खेले गए मैच के मुम्बा की टीम ने हाफ टाइम तक 17-12 की बढ़त बना रखी थी और दूसरे हाफ में अपनी बढ़त को कायम रखते हुए 41-20 से मैच जीत लिया। 

मुम्बा के लिए सिद्धार्थ के अलावा फजल अत्राचली ने चार और सुरेंद्र सिंह, विनोद कुमार तथा अबुफजल मगसोदलु ने दो-दो अंक लिए। टीम ने रेड से 22, टैकल से 12, ऑलआउट से छह और एक अतिरिक्त अंक बटोरे। 

तेलुगू के लिए राहुल चौधरी ने सात, फरहाद मिलगारदन ने चार और अनिल कुमार तथा मोहसीन मगसोदलु ने दो-दो अंक लिए। तेलुगू की टीम ने रेड से 13, टैकल से छह और एक अतिरिक्त अंक जुटाए।