A
Hindi News खेल अन्य खेल अमरिंदर ने मुम्बई सिटी की मानसिकता को टीम की ताकत करार दिया

अमरिंदर ने मुम्बई सिटी की मानसिकता को टीम की ताकत करार दिया

आईसएल के सातवें सीजन के प्लेऑफ में प्रवेश चुकी मुम्बई सिटी एफसी के कप्तान और गोलकीपर अमरिंदर सिंह ने कहा है कि टीम की मानसिकता ही इस सीजन में उनकी ताकत रही है।

<p>अमरिंदर ने मुम्बई...- India TV Hindi Image Source : MUMBAI CITY FC अमरिंदर ने मुम्बई सिटी की मानसिकता को टीम की ताकत करार दिया

फातोर्दा (गोवा)| इंडियन सुपर लीग (आईसएल) के सातवें सीजन के प्लेऑफ में प्रवेश चुकी मुम्बई सिटी एफसी के कप्तान और गोलकीपर अमरिंदर सिंह ने कहा है कि टीम की मानसिकता ही इस सीजन में उनकी ताकत रही है। मुंबई सिटी एफसी ने रविवार को बोम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में मौजूदा चैम्पियन एटीके मोहन बागान को 2-0 से हराकर लीग चरण का टेबल टॉपर बनने का गौरव हासिल कर लिया है।

इसके साथ ही मुंबई सिटी एफसी ने एएफसी चैंपियंस लीग के ग्रुप चरण के लिए भी क्वालीफाई कर लिया है। साथ ही उसने लीग शील्ड का भी खिताब अपने नाम कर लिया। मुम्बई सिटी एफसी को अब पहले सेमीफाइनल के पहले लेग में शुक्रवार (5 मार्च) को फातोर्दा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में चौथे स्थान पर रहने वाली मेजबान एफसी गोवा का सामना करना है।

इस सीजन अब तक नौ क्लीन शीट अपने नाम रखने वाले गोलकीपर अमरिंदर ने कहा, " यह मुंबई सिटी से जुड़े हर एक शख्स के लिए गर्व का पल है, चाहे वह दस्ते हो, स्टाफ या हमारे अविश्वसनीय प्रशंसक जिन्होंने इस मुश्किल सीजन में हमें मुंबई और भारत भर में घर से समर्थन दिया है। क्लब के लिए एशिया में भारत का प्रतिनिधित्व करने का एक बहुत बड़ा अवसर है और हमें खुशी है कि पूरे सीजन में हमारी कड़ी मेहनत दिखी। मैं पिछले पांच सीजन से मुंबई सिटी के साथ रहा हूं और क्लब के साथ इस सफलता का हिस्सा बनना मेरे लिए एक विशेष आकर्षण होगा।"

पोलार्ड के 6 गेंदों पर 6 छक्के लगाने के बाद युवराज ने कह दी ये बड़ी बात

27 साल के अमरिंदर ने इस सीजन में मुम्बई सिटी की सफलता का श्रेय कोच सर्जियो लोबेरा को दिया है। उन्होंने कहा, "इस सीजन में हमारी मानसिकता ही हमारी ताकत रही है। यहां अपने पविार से दूर और बिना दर्शकों के खेलना तथा बायो सिक्योर बबल में रहना आसान नहीं है। सीजन के दौरान हमारे समक्ष कई मुश्किलें आई, लेकिन हमने उसका मुकाबला किया एक परिवार के रूप में अपनी एकजुटता दिखाई।" मैनचेस्टर सिटी के कोच पेप गार्डियोला ने आईएसएल में मुम्बई सिटी एफसी की सफलता के लिए उन्हें बधाई दी।