A
Hindi News खेल अन्य खेल मेरे माता-पिता मेरे सबसे कठिन आलोचक रहे हैं: एमा राडुकानू

मेरे माता-पिता मेरे सबसे कठिन आलोचक रहे हैं: एमा राडुकानू

राडुकानू ने फाइनल में कनाडा की लिलाह फर्नाडेज को हराकर यूएस ओपन महिला एकल वर्ग का खिताब अपने नाम किया था।  

My parents have been my toughest critics: Emma Raducanu- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES My parents have been my toughest critics: Emma Raducanu

न्यूयॉर्क। यूएस ओपन चैंपियन ब्रिटेन की एमा राडुकानू ने कहा है कि उनके पालन-पोषण में माता-पिता ने बड़ी भूमिका निभाई। राडुकानू ने कहा, "मेरे पालन-पोषण में मेरे माता-पिता का बहुत बड़ा योगदान है। जब मैं छोटी थी तब वे मुझ पर काफी सख्त थे और इसने एक तरह से आकार दिया। मुझे लगता है कि अब यह काफी मदद कर रहा है जब आपको वास्तव में इसकी आवश्यकता है।"

राडुकानू ने फाइनल में कनाडा की लिलाह फर्नाडेज को हराकर यूएस ओपन महिला एकल वर्ग का खिताब अपने नाम किया था।

राडुकानू ने कहा, "छोटी उम्र से ही मुझे मानसिक मजबूती के लिए पाला गया है। वे मेरे सबसे कठिन आलोचक रहे हैं और उन्हें खुश करना बहुत कठिन है। लेकिन जीतने के बाद उनसे बात करके बहुत अच्छा लगा। वे बस इतने खुश और मुझ पर गर्व कर रहे थे।"

उन्होंने कहा, "मैं बस इस पल का आनंद लेने की कोशिश कर रही हूं। मेरी टीम के साथ फाइनल की रात हमारे पास वास्तव में एक अच्छी रात थी। सब कुछ इतनी तेजी से हुआ है।"

राडुकानू ने कहा कि दौरे की कठोरता से निपटने के लिए उन्हें अपनी शारीरिक शक्ति बढ़ाने के लिए बहुत अधिक काम करने की आवश्यकता है।