A
Hindi News खेल अन्य खेल ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलते नजर आएंगे नडाल, जोकोविच और फेडरर

ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलते नजर आएंगे नडाल, जोकोविच और फेडरर

 टेनिस की दुनिया के तीन दिग्गज-स्पेन के राफेल नडाल, सर्बिया के नोवाक जोकोविच और स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर अगले साल जनवरी में होने वाले साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलते दिखेंगे। 

<p>ऑस्ट्रेलियन ओपन में...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलते नजर आएंगे नडाल, जोकोविच और फेडरर

मेलबर्न| टेनिस की दुनिया के तीन दिग्गज-स्पेन के राफेल नडाल, सर्बिया के नोवाक जोकोविच और स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर अगले साल जनवरी में होने वाले साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलते दिखेंगे। जोकोविक अगले साल रिकार्ड आठवीं बार यह खिताब जीतने का प्रयास करेंगे।

इन तीनों के अलावा कनाडा के डोमिनिक थीम, रूस के डेनिल मेदवेदेव, ग्रीस के स्टेफानोस सितसिपास, एलेक्सजेंडर ज्वेरेव, माटेयो बेरेटेनी, रोबटरे बाउतिस्ता अगुत और गेल मोनफिल्स भी अपनी दावेदारी पेश करेंगे।

पुरुष एवं महिला वर्ग में कुल 104 खिलाड़ियों को एकल मुख्य ड्रॉ में सीधा प्रवेश मिला है। आठ खिलाड़ियों को वाइल्डकार्ड के जरिए प्रवेश मिला है। 16 खिलाड़ी ऐसे होंगे, जो 8 से 11 जनवरी तक चलने वाले क्वालीफाईंग के माध्यम से मुख्य ड्रॉ में जगह बनाएंगे। ऑस्ट्रेलियन ओपन का आयोजन 20 जनवरी से सात फरवरी तक होना है।