A
Hindi News खेल अन्य खेल बार्सिलोना वापसी की खबरों को नेमार ने नकारा

बार्सिलोना वापसी की खबरों को नेमार ने नकारा

नेमार ने अपने पूर्व स्पेनिश क्लब बार्सिलाना या उसके प्रतिद्वंद्वी क्लब रियल मेड्रिड से जुड़ने की खबरों को झूठा और गलत बताया है। 

Neymar - India TV Hindi Image Source : AP नेमार ने अपने पूर्व स्पेनिश क्लब बार्सिलाना या उसके प्रतिद्वंद्वी क्लब रियल मेड्रिड से जुड़ने की खबरों को झूठा और गलत बताया है। 

पेरिस। फ्रांस के फुटबॉल क्लब पेरिस सेंट जर्मन (पीएसजी) के लिए खेलने वाले ब्राजील के स्टार फॉरवर्ड खिलाड़ी नेमार ने अपने पूर्व स्पेनिश क्लब बार्सिलाना या उसके प्रतिद्वंद्वी क्लब रियल मेड्रिड से जुड़ने की खबरों को झूठा और गलत बताया है। वेबसाइट ईएसपीएन के मुताबिक, स्पेनिश प्रेस में ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि नेमार बार्सिलोना में वापसी कर सकते हैं या रियल मेड्रिड में क्रिस्टियानो रोनाल्डो की जगह ले सकते हैं। 

स्पेनिश अखबार मुंडो डेपोटिवो के अनुसार नेमार ने बार्सिलोना से वापसी की ख्वाहिश जताई है, लेकिन नेमार ने अपने इंस्टाग्राम पर जारी एक स्टोरी में कुछ अलग कहानी कही है। वह अपनी इंस्टा स्टोरी में अपना सिर खुजाते हुए अखबार के पहले पेज पर छपी खबर को फेक न्यूज बता रहे हैं। 

नेमार ने अपने ब्राजील में होने की खबरों की भी गलत बताया है। वहीं बार्सिलोना के उपाध्यक्ष जोर्डी काडरेनेर ने कहा है कि क्लब के नेमार को दोबारा अपने साथ जोड़ने की कोई योजना नहीं है।