A
Hindi News खेल अन्य खेल निर्मला ने किया निराश, निचले हाफ में रही

निर्मला ने किया निराश, निचले हाफ में रही

विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में भारत का निराशाजनक प्रदर्शन जारी रहा और निर्मला शेरोन महिलाओं की 400 मीटर दौड़ के सेमीफाइनल में निचली तिकड़ी में रही।

Nirmala Sheoran- India TV Hindi Nirmala Sheoran

लंदन: विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में भारत का निराशाजनक प्रदर्शन जारी रहा और निर्मला शेरोन महिलाओं की 400 मीटर दौड़ के सेमीफाइनल में निचली तिकड़ी में रही। 22 साल की निर्मला ने 53:07 सेकंड का समय निकाला जो सत्र के उसके सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 51.28 सेकंड से भी खराब था। वह सेमीफाइनल में दूसरी हीट में सातवें स्थान पर रही और कुल 24 प्रतियोगियों में 22वां स्थान हासिल किया। 

सेमीफाइनल में तीनों हीट से शीर्ष दो एथलीट फाइनल में पहुंचे। बहरीन की सल्वा ईद नासिर 50.08 सेकंड का समय निकालकर शीर्षरही जबकि गत चैम्पियन और रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता एलिसन फेलिक्स दूसरे स्थान पर रहीं। 

हरियाणा की निर्मला अगर अपना निजी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन भी दोहरा लेती तो फाइनल में पहुंचने का मौका था। हीट में उन्होंने 52.01 सेकंड का समय निकाला था लेकिन वह उसे भी दोहरा नहीं सकीं। निर्मला पिछले महीने भुवनेर में एशियाई चैम्पियनशिप में इसी टाइमिंग पर स्वर्ण पदक जीता था। 

निर्मला कल अपनी हीट में चौथे स्थान पर रहकर सेमीफाइनल में पहुंची थी। उन्होंने रेस के बाद कहा था कि आज प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा । कल मैं अच्छा दौड़ी थी लेकिन उसके बाद रिकवर नहीं कर सकी। यहां का खाना अच्छा नहीं