A
Hindi News खेल अन्य खेल नोवाक जोकोविच ने राडेक स्टेपानेक को अपना नया कोच नियुक्त किया

नोवाक जोकोविच ने राडेक स्टेपानेक को अपना नया कोच नियुक्त किया

सर्बिया के स्टार खिलाड़ी नोवाक जोकोविक ने शुक्रवार को चेक गणराज्य के राडेक स्टेपानेक को अपने नए कोच के रूप में नियुक्त किया है। 30 वर्षीय खिलाड़ी ने एक ट्वीट में इसकी जानकारी दी।

Novak Djokovic is bringing aboard former top-10 player...- India TV Hindi Novak Djokovic is bringing aboard former top-10 player Radek Stepanek as a coach

बेलग्राडे: सर्बिया के स्टार खिलाड़ी नोवाक जोकोविक ने शुक्रवार को चेक गणराज्य के राडेक स्टेपानेक को अपने नए कोच के रूप में नियुक्त किया है। 30 वर्षीय खिलाड़ी ने एक ट्वीट में इसकी जानकारी दी। जोकोविक ने ट्वीट किया, "जोकोविक टीम में एक नया आधिकारिक सदस्य शामिल हुआ है। स्तेपानेक का टीम में स्वागतर करें।"

अगले सीजन और आगामी टूर्नामेंटों की तैयारी कर रहे जोकोविक मोंटे कार्लो में कुछ दिनों बाद स्तेपानेक के साथ अपने प्रशिक्षण की शुरुआत करेंगे। कोहनी की चोट के कारण सर्बियाई खिलाड़ी टेनिस जगत से बाहर थे।

जोकोविक ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी एक संदेश में कहा, "स्टेपानेक टूर पर मेरे करीबी दोस्तों में से एक रहे हैं और उनकी प्रतिबद्धिता तथा खेल के प्रति उनके प्यार से मैं हमेशा प्रभावित रहा हूं। 37 साल की उम्र में संन्यास लेना टेनिस के प्रति उनके प्यार को दर्शाता है।"

उन्होंने कहा, "स्टेपानेक के पास काफी अनुभव और ज्ञान है और कई साल तक उन्होंने उच्च स्तरीय टेनिस खेला है। मैं उनके साथ जुड़कर काफी उत्साहित महसूस कर रहा हूं और उनके साथ सीजन की शुरुआत का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं।"

इस बारे में स्टेपानेक ने कहा, "मैं जोकोविक की टीम का नया सदस्य बनकर बेहद खुश हूं। मेरे लिए यह एक नई और रोमांचक चुनौती है, जिसका मुझे इंतजार है। मेरा मानना है कि एक टीम के तौर पर हम जोकोविक को उनके लक्ष्यों तक पहुंचने में मदद कर सकते हैं।"