A
Hindi News खेल अन्य खेल कोरोनावायरस को मात देने के बाद ट्रेनिंग पर वापस लौटे नोवाक जोकोविक

कोरोनावायरस को मात देने के बाद ट्रेनिंग पर वापस लौटे नोवाक जोकोविक

जोकोविच उन कई खिलाड़ियों में से एक थे, जिन्होंने एड्रिया टूर में खेला था और कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। 

Novak Djokovic returned to training after defeating Coronavirus- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Novak Djokovic returned to training after defeating Coronavirus

बेलग्रेड। कोरोना संक्रमण से ठीक होने के बाद वर्ल्ड नंबर-1 सर्बिया के टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच फिर से ट्रेनिंग पर लौट आए हैं। बेलग्रेड में नोवाक टेनिस सेंटर के मुख्य कोच बोरिस बोस्जाकोविच ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें सर्बियाई खिलाड़ी हमवतन फिलिप क्राजिनोविच के साथ ट्रेनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

जोकोविच उन कई खिलाड़ियों में से एक थे, जिन्होंने एड्रिया टूर में खेला था और कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसी दौरान उन्होंने एक नाइट क्लब में पार्टी भी की थी। इसके बाद जोकोविच, उनकी पत्नी और तीन अन्य खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। उन्होंने इस टूर्नामेंट को सर्बिया व क्रोएशिया में आयोजित कराने में मदद करने की जिम्मेदारी ली थी।

ये भी पढ़ें - मैनचेस्टर सिटी को 2-0 से मात देकर एफए कप के फाइनल में पहुंचा आर्सेनल

17 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता जोकोविच को बाद में आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था और बाद में उन्होंने इस टूर्नामेंट को सर्बिया व क्रोएशिया में आयोजित कराने में मदद करने के लिए माफी भी मांगी थी।