A
Hindi News खेल अन्य खेल पार्थ जिंदल ने बताया, दुती चंद की मदद को वो कई बार आगे रख चुके हैं अपना प्रस्ताव

पार्थ जिंदल ने बताया, दुती चंद की मदद को वो कई बार आगे रख चुके हैं अपना प्रस्ताव

पार्थ जिंदल ने बुधवार को कहा कि उन्होंने कई बार भारत की स्टार महिला धावक दुती चंत को समर्थन का प्रस्ताव दिया था।

Dutee Chand- India TV Hindi Image Source : GETTY Dutee Chand

नई दिल्ली| जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट के निदेशक पार्थ जिंदल ने बुधवार को कहा कि उन्होंने कई बार भारत की स्टार महिला धावक दुती चंत को समर्थन का प्रस्ताव दिया था। उन्होंने कहा कि अभी भी दुती के लिए दरवाजे खुले हुए हैं। दुती ने हाल ही में अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया था कि वह अगले साल होने वाले टोक्यो ओलम्पिक की तैयारी के लिए अपनी BMW कार बेच रही हैं।

उन्होंने हालांकि बाद में यह पोस्ट हटा दी लेकिन तब तक इसे लेकर देश में सुर्खियां बन गई थीं। पूर्व टेनिस खिलाड़ी सोमदेव देवबर्मन ने अपने ट्विटर पर यह स्टोरी शेयर की थी और उनकी पोस्ट में लिखा था, "जब हमारे खिलाड़ी जीतते हैं, सिस्टम के बिना जीतते हैं उसके कारण नहीं।"

जिंदल स्पोर्ट्स इंस्टीट्यूट ने कई भारतीय खिलाड़ियों को स्पांसर किया है। जिंदल ने सोमदेव के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "एकदम बकवास, हमने आईआईएस में कई बार उनको समर्थन का प्रस्ताव दिया। प्रस्ताव अभी भी खुला है।"

यह भी पढ़ें-  पाकिस्तानी ओपनर शान मसूद का है मानना, वेस्टइंडीज से मिली हार के बावजूद एक मजबूत टीम है इंग्लैंड

इसके जवाब में सोमदेव ने लिखा, "मैं इस बारे में नहीं बोल सकता कि उन्होंने अपना पैसा और फंड कैसे और कहां खत्म किया। मैं उनकी निजी स्थिति के बारे में नहीं जानता हूं। मुझे लगता है कि सभी के लिए अच्छा होगा कि सरकारी फंड और इनामी राशि में पारदर्शिता हो। मैं यहां एक बड़ा मुद्दा उठाना चाह रहा था कि अधिकतर खिलाड़ी सिस्टम के बिना सफलता हासिल करते हैं और मैं अभी इस पर कायम हूं।"