A
Hindi News खेल अन्य खेल प्रो कबड्डी लीग-6: तीन बार की चैम्पियन पटना पाइरेट्स ने यूपी को 43-37 से दी मात

प्रो कबड्डी लीग-6: तीन बार की चैम्पियन पटना पाइरेट्स ने यूपी को 43-37 से दी मात

पटना पाइरेट्स ने यूपी को 43-37 से दी मात- India TV Hindi Image Source : UP YODDHA/TWITTER पटना पाइरेट्स ने यूपी को 43-37 से दी मात

सोनीपत। प्रदीप नरवाल के 14 और दीपक नरवाल के 10 अंकों के दम पर तीन बार की चैम्पियन पटना पाइरेट्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन के 15वें मैच में रविवार को यूपी योद्धा को 43-37 से हरा दिया। पटना की जोन-बी में तीन मैचों में यह दूसरी जीत है जबकि यूपी को चार मैचों में तीसरी हार का सामना करना पड़ा है।

यहां मोतीलाल नेहरू स्कूल ऑफ स्पोर्ट्स में खेले गए इस मुकाबले में पटना की टीम ने पहले हाफ की समाप्ति तक 19-17 की बढ़त हासिल कर ली थी। 

दूसरे हाफ में यूपी ने एक समय मुकाबला 26-26 से बराबरी तक ला दिया। लेकिन पटना ने आखिरी मिनटों में वापसी करते हुए 43-37 से मैच जीत लिया। 

मौजूदा चैम्पियन पटना के लिए प्रदीप और दीपक के अलावा विजय ने पांच और जयदीप ने तीन अंक जुटाए। पटना की टीम ने रेड से 29, टैकल से आठ, आलआउट से चार और दो अतिरिक्त अंक जुटाए। 

यूपी के लिए श्रीकांत जाधव ने 17 और कप्तान ऋषांक देवदिगा ने 11 अंक लिए। यूपी की टीम ने रेड से 28, टैकल से छह, आलआउट से दो और एक अतिरिक्त अंक हासिल किए।