A
Hindi News खेल अन्य खेल PKL 2019: जयपुर पिंक पैंथर्स को 9 मैचों के बाद नसीब हुई पहली जीत

PKL 2019: जयपुर पिंक पैंथर्स को 9 मैचों के बाद नसीब हुई पहली जीत

जयपुर पिंक पैंथर्स ने प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन में लगातार हार के क्रम को तोड़ते हुए पुनेरी पलटन को 43-34 से हरा दिया। जयपुर की पिछले 9 मैचों के बाद यह पहली जीत है।

<p>PKL 2019: जयपुर पिंक...- India TV Hindi Image Source : PROKABADDI.COM PKL 2019: जयपुर पिंक पैंथर्स को 9 मैचों के बाद नसीब हुई पहली जीत

जयपुर| जयपुर पिंक पैंथर्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में लगातार हार के क्रम को तोड़ते हुए बुधवार को पुनेरी पलटन को 43-34 से हरा दिया। जयपुर की पिछले नौ मैचों के बाद यह पहली जीत है।

सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में मेजबान जयपुर के लिए इस जीत के हीरो रहे दीपक नरवाल (11 रेड प्वाइंट्स) ने सीजन का अपना पहला सुपर-10 लगाया। उनके अलावा दीपक हुडा ने भी इस सीजन का अपना छठा सुपर-10 हासिल करते हुए 11 रेड प्वाइंट्स बटोरे। जयपुर पिंक पैंथर्स की अपने घर में यह पहली जीत है।

मेजबान जयपुर की टीम पहले हाफ में 20- 13 से आगे थी। दूसरे हाफ में भी 35वें तक उसके पास छह अंकों की बढ़त थी। टीम ने इसके बाद नौ अंकों से मैच जीत लिया।

पीकेएल के इतिहास में जयपुर पिंक पैंथर्स की पुनेरी पलटन के खिलाफ 16 मैचों में यह नौवीं और इस सीजन में यह लगातार दूसरी जीत है। इस जीत के बाद भी जयपुर और पुनेरी क्रमश: सातवें और आठवें स्थान पर बरकरार है।