A
Hindi News खेल अन्य खेल प्रीमियर लीग : शकीरी का शानदार प्रदर्शन, लिवरपूल ने मैनचेस्टर युनाइटेड को हराया

प्रीमियर लीग : शकीरी का शानदार प्रदर्शन, लिवरपूल ने मैनचेस्टर युनाइटेड को हराया

इस मैच में मिली जीत से लिवरपूल ने लीग की अंकतालिका में मैनचेस्टर सिटी को एक अंक से पछाड़कर शीर्ष स्थान हासिल कर लिया है।

प्रीमियर लीग : शकीरी का शानदार प्रदर्शन, लिवरपूल ने मैनचेस्टर युनाइटेड को हराया- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES प्रीमियर लीग : शकीरी का शानदार प्रदर्शन, लिवरपूल ने मैनचेस्टर युनाइटेड को हराया

लिवरपूल। शेरदान शकीरी के शानदार प्रदर्शन के दम पर लिवरपूल ने अपने घर में खेले गए प्रीमियर लीग मैच में मैनचेस्टर युनाइटेड टीम को 3-1 से मात दी। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, इस मैच में मिली जीत से लिवरपूल ने लीग की अंकतालिका में मैनचेस्टर सिटी को एक अंक से पछाड़कर शीर्ष स्थान हासिल कर लिया है।

सादियो माने ने 24वें मिनट में फाबिन्हो की ओर से मिले पास को गोल में तब्दील कर लिवरपूल का खाता खोला। इसके बाद 33वें मिनट में जेसे लिंगार्ड ने युनाइटेड के लिए गोल किया और स्कोर 1-1 से बराबर कर लिया।

दूसरे हाफ में काफी समय तक दोनों टीम बढ़त के लिए संघर्ष करती रहीं। 70वें मिनट में लिवरपूल के कोच जुर्गेन क्लोप की ओर से लिए गए फैसले ने इस मैच के परिणाम को उनके पक्ष में कर दिया। 

क्लोप ने 70वें मिनट में नाबी केइता के स्थान पर सब्सीट्यूट के रूप में शकीरी को मैदान पर भेजा और इसके बाद शकीरी ने अपनी क्षमता का शानदार प्रदर्शन कर 73वें मिनट में गोल करते हुए लिवरपूल को 2-1 से आगे कर दिया। सात मिनट बाद शकीरी ने एक और गोल किया और लिवरपूल को इस मैच में युनाइटेड के खिलाफ 3-1 से जीत दिलाई।