A
Hindi News खेल अन्य खेल प्रो कबड्डी लीग, सीजन-6: मुंबई ने यूपी को और तेलुगू टाइटंस ने पुनेरी पलटन को दी करारी मात

प्रो कबड्डी लीग, सीजन-6: मुंबई ने यूपी को और तेलुगू टाइटंस ने पुनेरी पलटन को दी करारी मात

मुंबई ने दूसरे हाफ में एकतरफा खेल दिखाते हुए प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-6 में मंगलवार को यूपी योद्धा को 41-24 से हरा दिया।

प्रो कबड्डी लीग, सीजन-6: मुंबई ने यूपी को और तेलुगू टाइटंस ने पुनेरी पलटन को दी करारी मात- India TV Hindi Image Source : TWITTER प्रो कबड्डी लीग, सीजन-6: मुंबई ने यूपी को और तेलुगू टाइटंस ने पुनेरी पलटन को दी करारी मात

मुंबई। मुंबई ने दूसरे हाफ में एकतरफा खेल दिखाते हुए प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-6 में मंगलवार को यूपी योद्धा को 41-24 से हरा दिया। अपने घर एनएससीआई इंडोर स्टेडियम में खेल रही मुंबई को यूपी ने पहले हाफ में अच्छी चुनौती दी लेकिन दूसरे हाफ में मेजबान टीम ने यूपी को हावी नहीं होने दिया। 

पहले हाफ की समाप्ति तक मुंबई की टीम 15-14 के मामूली अंतर से आगे थी। दूसरे हाफ में मेजबान टीम ने यूपी को कभी भी अपनी बराबरी पर नहीं आने दिया और मैच का अंत होते-होते अंकों के अंतर को इतना बड़ा दिया कि यूपी वापसी नहीं कर पाई। मुंबई के लिए सिद्धार्थ देसाई, दर्शन कादियान और सुरेंदर सिंह ने सात-सात अंक लिए। डिफेंडर फजल अत्राचली ने छह अंक लेकर मुंबई की जीत में अहम भूमिका निभाई। 

रेड से मुंबई ने 15 तो टैकल से 18 अंक बटोरे। उसने तीन बार यूपी को ऑल आउट कर छह अंक अपने खाते में डाले तो वहीं दो अतिरिक्त अंक भी अपने नाम किए। वहीं यूपी ने रेड से 10 तो टैकल से 13 अंक लिए। एक अतिरिक्त अंक भी उसके हिस्से आया। यूपी के लिए नरेंदर और सचिन कुमार ने पांच-पांच अंक लिया। श्रीकांत जाधव ने चार अंक अपने नाम किए। 

तेलुगू टाइटंस ने पुनेरी पलटन को दी मात
राहुल चौधरी के आठ और निलेश शालुंके के छह अंकों की बदौलत तेलुगू टाइटंस ने यहां वीवी-प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन में इंटर जोन चैलेंज वीक मैच में मंगलवार को पुनेरी पलटन को 28-25 से हरा दिया। तेलुगू की नौ मैचों में यह पांचवीं जीत है और अब वह 30 अंकों के साथ जोन-बी में दूसरे नंबर पर है। पुनेरी को 14 मैचों में सातवीं हार का सामना करना पड़ा है और वह 38 अंकों के साथ जोन-बी में दूसरे नंबर पर है।

तेलुगू टाइटंस की टीम अपने पिछले मुकाबले में मात खाने के बाद जीत की पटरी पर लौटी है। वहीं, पुनेरी को लगातार दूसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा है। पहले हाफ में 17-11 से आगे रहने वाली तेलुगू ने रेड से 14, टैकल से 10 और आलआउट से चार अंक बटोरे। पुनेरी के लिए संदीप नरवाल ने सात और अक्षय जाधव ने पांच अंक लिए। टीम को रेड से 12, टैकल से नौ, आलआउट से दो और दो अतिरिक्त मिले।