A
Hindi News खेल अन्य खेल प्रो कबड्डी लीग: पिछड़ने के बाद बंगाल वॉरियर्स की जबरदस्त वापसी, तेलुगू टाइटंस को दी पटखनी

प्रो कबड्डी लीग: पिछड़ने के बाद बंगाल वॉरियर्स की जबरदस्त वापसी, तेलुगू टाइटंस को दी पटखनी

बंगाल वॉरियर्स ने दूसरे हाफ में शानदार वापसी करते हुए यहां मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन के मैच में तेलुगू टाइटंस को 30-25 से से हरा दिया।

पिछड़ने के बाद बंगाल वॉरियर्स की जबरदस्त वापसी, तेलुगू टाइटंस को दी पटखनी- India TV Hindi Image Source : TELUGU TITANS पिछड़ने के बाद बंगाल वॉरियर्स की जबरदस्त वापसी, तेलुगू टाइटंस को दी पटखनी

सोनीपत। बंगाल वॉरियर्स ने दूसरे हाफ में शानदार वापसी करते हुए यहां मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन के मैच में तेलुगू टाइटंस को 30-25 से से हरा दिया। पहले हाफ में टाइटंस ने दो अंकों की बढ़त ले ली थी, लेकिन इस मामूली बढ़त को दूसरे हाफ में बनाए रख पाना ही उसके लिए मुश्किल साबित हुआ।

बंगाल की इस जीत में मनिंदर सिंह ने अहम रोल निभाया। उन्होंने कुल 11 अंक हासिल किए जिसमें से चार बोनस अंक तो वहीं सात टच प्वाइंट थे। टीम ने रेड से 16, टैकल से सात, ऑल आउट से दो अंक जुटाए। इसके साथ ही पांच अतिरिक्त अंक भी हासिल किए। 

वहीं टाइटंस के लिए कप्तान राहुल चौधरी कुछ कमाल नहीं दिखा पाए। निलेश सालुंके ने छह और डिफेंडर अबोजर मिघानी ने पांच अंक लिए। टाइंटस ने रेड से 10 अंक लिए तो वहीं टैकल से 13 अंक लिए। वह बंगाल को पूरे मैच में एक भी बार ऑल आउट नहीं कर पाई। टाइंटस ने दो अतिरिक्त अंक भी अपनी झोली में डाले। 

मैच की शुरुआत में दोनों टीमें लगभग बराबरी पर थीं। स्कोर 4-4 था। यहां से टाइटंस ने बढ़त ली और पहले हाफ का अंत 14-12 के स्कोर के साथ किया। 

दूसरे हाफ की शुरुआत में भी वह किसी तरह अपनी बढ़त को बनाए रखे हुए थी, लेकिन 28वें मिनट में मनिंदर की सफल रेड ने कहानी बदल दी। मनिंदर ने इस रेड से चार अंक लेकर बंगाल को 19-17 से आगे कर दिया। यहां से बंगाल की टीम अपनी बढ़त को बनाए रखते हुए मैच जीत ले गई।