A
Hindi News खेल अन्य खेल प्रो कबड्डी लीग: रोमांचक मुकाबले में जयपुर ने हरियाणा को घर में पटका

प्रो कबड्डी लीग: रोमांचक मुकाबले में जयपुर ने हरियाणा को घर में पटका

जयपुर पिंक पैंथर्स ने दूसरे हाफ में शानदार खेल दिखाते हुए मंगलवार को प्रो-कबड्डी लीग (पीकेएल) के पांचवें सीजन में मेजबान हरियाणा स्टीलर्स को उसके घर मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में तीन अंकों के अंतर से मात दी

रोमांचक मुकाबले में जयपुर ने हरियाणा को घर में पटका- India TV Hindi Image Source : JAIPUR PINK PANTHERS रोमांचक मुकाबले में जयपुर ने हरियाणा को घर में पटका

सोनीपत। जयपुर पिंक पैंथर्स ने दूसरे हाफ में शानदार खेल दिखाते हुए मंगलवार को प्रो-कबड्डी लीग (पीकेएल) के पांचवें सीजन में मेजबान हरियाणा स्टीलर्स को उसके घर मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में तीन अंकों के अंतर से मात दी। पहले हाफ में स्कोर बराबर रहने के बाद जयपुर ने दूसरे हाफ में अहम समय पर अहम अंक लेते हुए हरियाणा को 36-33 से हराया। 

हरियाणा के लिए नवीन ने 17 अंक लिए। उनके अलावा हरियाणा का कोई और खिलाड़ी अंक लेने के मामले में दहाई के आंकड़े में नहीं पहुंच सका। नवीन ने इन 17 में चार बोनस अंक लिए तो वहीं 11 रेड अंक हासिल किए जबकि दो अंक टैकल से आए। 

हरियाणा ने रेड से 22 अंक लिए जो जयुपर के बराबर थे, लेकिन टैकल में वह जयपुर से पीछे रह गई। जयपुर ने टैकल से 11 तो हरियाणा ने सात अंक लिए। जयपुर ने हरियाणा को एक बार ऑल आउट करते हुए दो अंक हासिल किए जबकि मेजबान टीम मेहमानों को एक भी बार ऑल आउट नहीं कर पाई। 

हरियाणा ने चार तो वहीं जयपुर ने एक अतिरिक्त अंक अपने खाते में डाले। मुकाबला शुरू से ही रोमांचक था। हरियाणा 4-1 से आगे थी लेकिन सात मिनट में जयपुर ने स्कोर 5-5 से बराबर कर लिया था। यहां से कभी एक टीम आगे होती तो कभी दूसरी टीम। हाफ टाइम तक स्कोर 12-12 से बराबर था। दूसरे हाफ में जयपुर ने 15-13 से बढ़त ले ली थी। यहां से हरियाणा कभी मैच में वापसी नहीं कर पाई और मैच हार गई।