A
Hindi News खेल अन्य खेल प्रो-कबड्डी लीग-6: सीजन के पहले मुकाबले में तमिल थलाइवाज ने मौजूदा चैम्पियन पटना पाइरेट्स को हराया

प्रो-कबड्डी लीग-6: सीजन के पहले मुकाबले में तमिल थलाइवाज ने मौजूदा चैम्पियन पटना पाइरेट्स को हराया

 तमिल थलाइवाज ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे संस्करण के पहले मुकाबले में रविवार को मौजूदा चैम्पियन पटना पाइरेट्स को 42-26 के बड़े अंतरों से हरा दिया। 

प्रो-कबड्डी लीग-6- India TV Hindi Image Source : TWITTER प्रो-कबड्डी लीग-6

चेन्नई। अजय ठाकुर के 14 और सुरजीत सिंह के सात अंकों की बदौलत तमिल थलाइवाज ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे संस्करण के पहले मुकाबले में रविवार को मौजूदा चैम्पियन पटना पाइरेट्स को 42-26 के बड़े अंतरों से हरा दिया। यहां जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में खेले गए जोन-बी के इस मुकाबले में तमिल ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया और पहले हाफ में 26-8 की विशाल बढ़त हासिल कर ली। पटना की टीम शुरू से ही नहीं संभल सकी और 22वें मिनट तक उसे तीन बार ऑलआउट का सामना करना पड़ा। 

तमिल ने इसके बाद अपनी बढ़त को लगातार बढ़ाना जारी रखा और 42-26 के बड़े अंतर से मैच जीतकर लीग के छठे सीजन में अपना विजयी आगाज किया। 

तमिल के लिए अजय और सुरजीत के अलावा अमित हुड्डा ने चार अंक जुटाए। तमिल ने रेड से 24, टेकल से 11, आलआउट से छह और एक अतिरिक्त अंक प्राप्त किया। 

वहीं तीन बार की चैम्पियन पटना के लिए प्रदीप नरवाल ने 11 और मंजीत ने आठ अंक बटोरे। पटना ने रेड से 21, टैकल से दो, आलआउट से दो और एक अतिरिक्त अंक हासिल किया।