A
Hindi News खेल अन्य खेल प्रो कबड्डी लीग-7 : तमिल थलाइवाज की विजयी शुरुआत, तेलुगू टाइटन्स को हराया

प्रो कबड्डी लीग-7 : तमिल थलाइवाज की विजयी शुरुआत, तेलुगू टाइटन्स को हराया

 तमिल की टीम यहां गाचीबावली इंडोर स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में पहले हाफ में 20-10 से आगे थी। टीम ने दूसरे हाफ में भी बेतहरीन प्रदर्शन करते हुए जीत अपने नाम दर्ज कर ली। 

प्रो कबड्डी लीग-7 : तमिल थलाइवाज की विजयी शुरुआत, तेलुगू टाइटन्स को हराया- India TV Hindi Image Source : PRO KABADDI LEAGUE प्रो कबड्डी लीग-7 : तमिल थलाइवाज की विजयी शुरुआत, तेलुगू टाइटन्स को हराया

हैदराबाद। राहुल चौधरी के शानदार 12 अंकों की मदद से तमिल थलाइवाज ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के अपने पहले मैच में तेलुगू टाइटंस को रविवार को 39-26 से हराकर लीग में अपनी शानदार विजयी शुरुआत की। तेलुगू की यह लगातार दूसरी हार है। तमिल की टीम यहां गाचीबावली इंडोर स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में पहले हाफ में 20-10 से आगे थी। टीम ने दूसरे हाफ में भी बेतहरीन प्रदर्शन करते हुए जीत अपने नाम दर्ज कर ली। 

तमिल के लिए राहुल के अलावा मंजीत छिल्लर ने छह और अजय ठाकुर ने चार अंक लिए।

वहीं, पीकेएल में अपना 100वां मैच खेलने वाले रेन सिंह ने लीग में अपने 200 टैकल प्वाइंट्स भी पूरे कर लिए। तमिल के ही शब्बीर बप्पु ने लीग में अपने 550 रेड भी पूरे कर लिए। टीम को रेड से 20, टैकल से 15 और आलआउट से चार अंक मिले। तेलुगू के लिए सिद्धार्थ देसाई ने छह और रजनीश ने चार अंक हासिल किए। तेलुगू की टीम ने रेड से 15, टैकल से आठ और तीन अतिरिक्त अंक लिए।