A
Hindi News खेल अन्य खेल फ्रांस की जगह चैंपियन्स लीग के मैच विदेशों में खेल सकता है पीएसजी

फ्रांस की जगह चैंपियन्स लीग के मैच विदेशों में खेल सकता है पीएसजी

फ्रांसीसी प्रधानमंत्री एडवार्ड फिलिप ने कहा था कि सितंबर तक पेशेवर फुटबॉल की शुरुआत नहीं हो सकती जिसके बाद पीएसजी के अध्यक्ष नासिर अल खलीफी ने यह घोषणा की टीम देश के बाहर मैच खेल सकती है।

PSG, Champions League, UFA, Corona, Coronavirus, Covid- 19- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Football

पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के अध्यक्ष ने कहा है कि अगर फ्रांस के कोरोना वायरस को लेकर नये दिशानिर्देशों के कारण उनकी टीम चैंपियन्स लीग के मैच स्वदेश में नहीं खेल पाती है तो वह इन मैचों को विदेश में खेलने के लिये तैयार है। 

फ्रांसीसी प्रधानमंत्री एडवार्ड फिलिप ने कहा था कि सितंबर तक पेशेवर फुटबॉल की शुरुआत नहीं हो सकती जिसके बाद पीएसजी के अध्यक्ष नासिर अल खलीफी ने यह घोषणा की। सरकार के नये दिशानिर्देशों के बाद लीग 1 सत्र के भी रद्द होने की संभावना बन गयी है। 

अल खलीफी ने बयान में कहा, ‘‘हम फ्रांस सरकार के निर्णय का सम्मान करते हैं। यूएफा (यूरोपीय फुटबॉल संघ) के साथ करार को देखते हुए हम कहीं भी और किसी भी समय चैंपियन्स लीग में खेलने के लिये तैयार हैं। ’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘अगर फ्रांस में खेलना संभव नहीं है तो अपने खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के लिये पूरी तरह स्वस्थ्य सुरक्षा की सुविधा मुहैया करने के बाद हम विदेशों में अपने मैच खेलेंगे।’’